उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

नाबालिग लड़की की हत्या, शव को बोरे में भरकर नदी में फेंका

यूपी के गोरखपुर के गगहा थाना क्षेत्र में एक युवक ने अपने ही गांव की नाबालिग लड़की की हत्या करके शव को बोरे में भरकर नदी में फेंक दिया. पुलिस आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है. लड़की का शव अभी बरामद नहीं हुआ है.

By

Published : Nov 13, 2020, 3:21 PM IST

नाबालिग लड़की की हत्या
नाबालिग लड़की की हत्या

गोरखपुर: जिले के गगहा थाना क्षेत्र में गुरुवार को एक युवक ने अपने ही गांव की 9 वर्षीय लड़की की हत्या कर दी. लड़की के शव को बोरे में भरकर राप्ती नदी में फेंक दिया. फिलहाल पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस लड़की का शव बरामद करने में प्रयासरत है.

जानकारी देते एसपी.

क्या था मामला
जिले के गगहा थाना क्षेत्र में गुरुवार दोपहर एक युवक जयवीर अपने ही गांव की 9 वर्षीय लड़की के घर गया और लड़की को साथ लेकर मछली पकड़ने चला गया. शाम करीब 6 बजे जब अकेले घर वापस आया तो लड़की के परिजनों ने लड़की के बारे में पूछा, तो उसने कहा कि वह तो हमसे पहले ही घर आ गई थी. लड़की के परिजन लड़की को खोजते रहे पर वह नहीं मिली. किसी अनहोनी की आशंका में घर वालों ने गगहा पुलिस को सूचना देते हुए सारी बात बताई. पुलिस ने युवक जयवीर से कड़ाई से पूछताछ की. युवक ने बताया कि लड़की को मारकर बोरे में भरकर राप्ती नदी में फेंक दिया हूं.

गगहा पुलिस लड़की का शव बरामद करने में प्रयासरत है. शव बरामद होने के बाद पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही सच से पर्दा उठ पाएगा. पुलिस ने लड़की के पिता की तहरीर पर हत्या व शव छिपाने का मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details