उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Oct 1, 2019, 10:56 PM IST

ETV Bharat / state

गोरखपुर: सांसद ने की समीक्षा बैठक, अधिकारियों को सूची तैयार करने का निर्देश

यूपी के गोरखपुर में सांसद रवि किशन ने एक समीक्षा बैठक की. ये बैठक नगर निगम क्षेत्र को जलभराव से मुक्त करने और स्वच्छता में ऊंचे पायदान पर ले जाने के लिए की गई थी.

गोरखपुर: भाजपा सांसद रवि किशन ने मंगलवार को नगर निगम क्षेत्र को जलभराव से मुक्त करने और स्वच्छता में ऊंचे पायदान पर लाने के लिए एक बैठक की. बैठक में नगर निगम के मेयर सीताराम जायसवाल समेत नगर आयुक्त शामिल रहे. बैठक में सांसद ने अधिकारियों को समस्या के निदान वाले सभी जरूरी कदमों की सूची तैयार करने का निर्देश दिया.

सांसद रवि किशन की समीक्षा बैठक.

सांसद ने की समीक्षा बैठक
गोरखपुर के सांसद रवि किशन ने सर्किट हाउस में नगर निगम के अधिकारियों के साथ बैठक की. उन्होंने नगर आयुक्त से सफाई व्यवस्था पर बात करते हुए कहा कि दुकानदारों को डस्टबिन मुहैया कराएं, जिससे आम जनता और जागरूक हो सके. उन्होंने सफाई व्यवस्था के साथ-साथ जलजमाव पर भी नगर आयुक्त से चर्चा की और कहा जल्द से जल्द जलजमाव से निजात दिलाने की कोशिश करें, जिससे आम जनता को जल्द राहत मिल सके.

इसे भी पढ़ें-रेलवे की पटरियां अब खुद बताएंगी अपनी हालत, दुर्घटनाओं लगेगा विराम!

रवि किशन ने इसके पहले अपने आवास पर भी नगर निगम के पार्षद और मेयर के साथ बैठक कर पूरी जानकारी हासिल की थी. फिर सर्किट हाउस में उन्होंने अधिकारियों के साथ किए जाने वाले प्रयासों के संदर्भ में बैठक की. इस बैठक में बीजेपी के महानगर अध्यक्ष राहुल श्रीवास्तव, समरेंद्र विक्रम सिंह, रणंजय सिंह जुगनू, नगर निगम के उपसभापति बृजेश सिंह छोटू, पार्षद ऋषि मोहन वर्मा, पार्षद मानता लाल यादव सहित भाजपा के सभी पार्षद मौजूद रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details