उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

एकतरफा इश्क में ममेरा भाई बना दुश्मन, बहन से शादी करना चाहता है आरोपी

गोरखपुर की एक युवती अपने ममेरे भाई के एकतरफा प्यार से परेशान है. हद तो यह है कि आरोपी भाई लोकलाज और रिश्तों को दरकिनार कर युवती से शादी करना चाहता है. आरोपी ममेरा भाई अपनी बहन से कई बार छेड़खानी की (Gorakhpur girl complains of molestation). युवती की तहरीर पर शाहपुर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है.

By

Published : Dec 6, 2022, 7:23 PM IST

Etv Bharat
Etv Bharat

गोरखपुर:शाहपुर इलाके में रहने वाली एक युवती से उसका ही ममेरा भाई आए दिन छेड़खानी कर रहा है (Gorakhpur girl complains of molestatio). पुलिस को दी गई शिकायत में युवती ने बताया कि उसका ममेरा भाई अब उस पर शादी करने का दबाव बना रहा है. मना करने पर ममेरे भाई ने उसे बदनाम करने और जान से मारने की धमकी दे रहा है. पुलिस तहरीर के आधार पर ममेरे भाई पर केस दर्ज कर लिया है. पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.

पुलिस को दिए तहरीर में शाहपुर के चरगांवा क्षेत्र की एक युवती ने बताया कि उसके मामा का घर गीडा थानाक्षेत्र में है. पिछले कई माह से उसके मामा का बेटा घर पर आता है और उससे छेड़खानी करता है. मना करने पर भी वह नहीं मान रहा है. आरोप है कि बीते 27 नवंबर 2011 को वह घर आया और उसपर शादी करने का दबाव बनाया. जब उसने रिश्ते का हवाला देकर शादी करने से मना कर दिया तो आरोपी बौखला गया. युवती का आरोप है कि तभी से ममेरा भाई फोन कर उसे गालियां देता है. साथ ही शादी नहीं करने पर जान से मारने की धमकी दे रहा है. थक हारकर युवती ने सोमवार को पुलिस को तहरीर दी. पुलिस तहरीर के आधार पर केस दर्ज कर मामले की जांच कर रही है.


पढ़ें : एक साल की बछिया दे रही 4 लीटर दूध, चमत्कार मान लोगों ने शुरू की पूजा-अर्चना

ABOUT THE AUTHOR

...view details