उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

कोरोना काल में गरीबों की मदद कर रहा है कम्युनिटी किचन

By

Published : May 17, 2021, 9:58 PM IST

गोरखपुर में कम्युनिटी किचन की मदद से असहाय व गरीबों के बीच भोजन का विरतण किया जा रहा है. चौरी चौरा तहसील क्षेत्र में एसडीएम पवन कुमार के नेतृत्व में गरीब, असहाय को चिन्हित किया जा रहा है.

etv bharat
etv bharat

गोरखपुर: जिले के चौरी चौरा तहसील प्रशासन द्वारा क्षेत्र में असहाय व गरीबों के बीच भोजन का वितरण किया जा रहा है. पिछले एक सप्ताह से चौरी चौरा एसडीएम पवन कुमार के नेतृत्व में तहसीलदार वीरेंद्र गुप्ता व नायब तहसीलदार की उपस्थिति में भोजन का वितरण गरीब, असहाय के बीच किया जा रहा है.

यह भी पढ़ें:महिला ने पति को दिया तलाक, कोतवाली में प्रेमी से रचाई शादी



रजिस्ट्रार कानूनगो उदय राज रत्ना की देखरेख में बनता है भोजन

गोरखपुर जिले में चौरी चौरा तहसील क्षेत्र में एसडीएम पवन कुमार के नेतृत्व में गरीब, असहाय को चिन्हित कराया जा रहा है. चिन्हित कर उनको भोजन सामग्री के अलावा अन्य जरूरी मदद के लिए राजस्व के लोग अपनी रिपोर्ट एसडीएम चौरी चौरा को सौंप रहे हैं. उत्तर प्रदेश शासन की तरफ से आदेश मिलने के बाद पिछली 11 मई से लगातार चौरी चौरा तहसील परिसर में कुशल कारीगरों द्वारा स्वच्छता का ध्यान रखते हुए रजिस्ट्रार कानूनगो उदय रचना के नेतृत्व में भोजन सामग्री बनाया जाता है. भोजन सामग्री बनने के बाद बाकायदा उसकी पैकेट में पैकिंग कर तहसीलदार द्वारा गांव-गांव जाकर असहाय व गरीबों में वितरण किया जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details