उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Oct 10, 2021, 7:33 PM IST

ETV Bharat / state

चौरी चौरा में बीजेपी के बूथ अध्यक्ष की करेंट की चपेट में आने से मौत

गोरखपुर के चौरी-चौरा में बीजेपी के बूथ अध्यक्ष की बीती रात को सोते समय बिजली की चपेट में आने से मौत हो गई. बूथ अध्यक्ष की मौत की जानकारी के बाद बीजेपी पदाधिकारियों का उनके घर शोक संवेदना देने के लिए तांता लगा हुआ है.

बीजेपी के बूथ अध्यक्ष की करेंट की चपेट में आने से मौत
बीजेपी के बूथ अध्यक्ष की करेंट की चपेट में आने से मौत

गोरखपुरः जिले के चौरी चौरा में बीजेपी के बूथ अध्यक्ष की बीती रात को सोते समय बिजली की चपेट में आने से मौत हो गई. बूथ अध्यक्ष की मौत के बाद गोरखपुर के बीजेपी कार्यकर्ता मायूस हैं. परिवार को सांत्वना देने के लिए उनके घर पर लोग जुट रहे हैं.

गोरखपुर जिले के चौरी चौरा विधानसभा 326 के ब्रह्मपुर मंडल के खैरखूटा गांव के रहने वाले नंदलाल यादव बीजेपी हिन्दू महासभा के जिला उपाध्यक्ष है. उनके छोटे बेटे गौरी शंकर उम्र 22 वर्ष बीती रात सोते समय घर की बिजली के सम्पर्क में आ गए. जिससे उनकी मौके पर मौत हो गई. रविवार की सुबह को जब उनके परिवार के लोग उनके कमरे में पहुंचे, तो गौरी शंकर अचेत अवस्था में पड़े थे. लोगों ने आवाज लगाई, लेकिन उत्तर न मिलने के बाद सभी लोगों को शक हुआ. बाद में पता चला कि वे अचेत हो गए है. चारों तरफ चीख पुकार मच गई. आनन फानन में परिजन और अन्य लोग जिला अस्पताल लेकर पहुंंचे. जहाँ डॉक्टर ने गौरी शंकर को मृत घोषित कर दिया .

बीजेपी बूथ अध्यक्ष गौरी शकंर की मौत की सूचना के बाद खैरखूटा गांव में बीजेपी विशुनपुरा मण्डल अध्यक्ष सुग्रीव तिवारी, चौरी चौरा के सेक्टर प्रभारी सत्यम, विधायक संगीता यादव के पिता सहित कई पदाधिकारी खैरखूटा गांव पहुंच अपनी श्रद्धांजलि दी है. विधायक संगठन के कार्य से चौरी चौरा से बाहर हैं. उन्होंने पीड़ित परिवार की हर संभव मदद करने की बात कही है.

गौरीशंकर के पिता नन्दलाल यादव ने बताया कि वे गौरीशंकर की शादी करने की तैयारी में थे. लेकिन अब वो छोड़ कर चले गए. वे बी.काम की परीक्षा पास कर चुके थे. गौरतलब है कि कुछ साल पहले लंबी बीमारी के बाद गौरीशंकर के भाई की भी मौत हो चुकी है. अब नन्दलाल के बुढ़ापे की लाठी भी नही रहा.

इसे भी पढ़ें- मनीष गुप्ता हत्याकांड मामलाः रामगढ़ताल के पूर्व थाना प्रभारी जेएन सिंह और फल मंडी चौकी के इंचार्ज अक्षय मिश्रा गिरफ्तार

बीजेपी मण्डल अध्यक्ष सुग्रीव तिवारी ने बताया कि बीते महीने जब नदियों का जलस्तर बढ़ा था, तो उस समय गौरीशंकर लगातार लोगों की सेवा के लिए उनके साथ लगे रहते थे. उन्होंने आगे कहा कि विशुनपुरा मडल में गौरीशंकर की कमी सदैव खलेगी. पार्टी के लिए समर्पित कार्यकर्ता को हमने खोया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details