उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

गोण्डा : सैन्य अफसर सुबहान अली को ढूंढने के लिए समाजसेवियों ने सौंपा ज्ञापन

गोण्डा में समाजसेवियों ने लापता सैन्य अधिकारी की तलाश के लिए प्रधानमंत्री को संबोधित ज्ञापन देवी पाटन मंडल कमिश्नर के प्रशासनिक अफसर को सौंपा है. दरअसल IES अफसर सुबहान अली लेह लद्दाख मे तैनाती थी. 22 जून को ड्यूटी से लौटते समय उनकी जिप्सी दुर्घटनाग्रस्त हो गई थी. इसके बाद उनका कुछ पता नहीं चला.

By

Published : Jul 9, 2020, 8:10 PM IST

gonda news
समाजसेवियों ने सौंपा ज्ञापन

गोण्डा: लापता सैन्य अधिकारी सुबहान अली की तलाश के लिए जिले के समाजसेवियों ने प्रधानमंत्री को संबोधित ज्ञापन देवी पाटन मंडल कमिश्नर के प्रशासनिक अफसर को सौंपा है. प्रधानमंत्री को संबोधित इस ज्ञापन में सेना लगाकर लापता सैन्य अधिकारी की तलाशी की मांग की गई है.

दरअसल बलरामपुर जिले के कौव्वापुर के रहने वाले IES अफसर सुबहान अली पिछले 15 दिनों से लापता हैं. सुबहान अली की तैनाती लेह लद्दाख मे है. 22 जून को ड्यूटी से लौटते समय उनकी जिप्सी कारगिल के द्रास सेक्टर मे पहाड़ी के नीचे एक गहरी खाई मे गिरकर दुर्घटना ग्रस्त हो गई थी. हादसे के बाद जिप्सी तो बरामद हो गई लेकिन सैन्य अफसर सुबहान अली व उनके ड्राइवर का पता नहीं चल रहा है.

समाजसेवी मसूद आलम का कहना है कि लद्दाख से लौटे सुबहान अली के भाई ने उन्हें बताया कि स्थानीय सेना की यूनिट सर्च ऑपरेशन कर रही है परंतु गहरे व ठंडे पानी में उतरने के पर्याप्त साधन स्थानीय यूनिट के पास नहीं है. इसलिए सर्च अभियान में बाधा आ रही है. जिसके बाद उन्होंने लापता सैन्य अधिकारी की तलाश में तेजी लाने के लिए आज देवीपाटन मंडल कमिश्नर के प्रशासनिक अफसर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को संबोधित ज्ञापन सौंपा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details