उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

पागल और निशाचर है दिल्ली का मुख्यमंत्री: सर्वेश पाठक

By

Published : Jan 13, 2021, 8:12 PM IST

भारतीय श्रमिक कामगार कर्मचारी महासंघ के राष्ट्रीय महासचिव सर्वेश पाठक ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को लेकर विवादित बयान दिया है. उन्होंने केजरीवाल को पागल और निशाचर करार दिया है.

सर्वेश पाठक का विवादित बयान
सर्वेश पाठक का विवादित बयान

गोण्डा: भारतीय श्रमिक कामगार कर्मचारी महासंघ के राष्ट्रीय महासचिव सर्वेश पाठक जिले के एकदिवसीय दौरे पर गोण्डा पहुंचे. यहां पहुंचने पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने उनका जोरदार स्वागत किया.

सर्वेश पाठक का विवादित बयान

केजरीवाल को बताया पागल और निशाचर

सिंचाई डाक बंगले में पत्रकारों से बात करते हुए सर्वेश पाठक ने कहा कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पागल और निशाचर हैं. उन्होंने कहा कि केजरीवाल ने जिस मंदिर में मत्था टेका था अब उसी मंदिर को गिरवा रहे हैं वो निशाचर हैं. अब उसका विनाश तो निश्चित है. जिसका विनाश आता है वह भगवान के साथ छेड़छाड़ करता है.

अखिलेश पर भी साधा निशाना

सर्वेश पाठक ने सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव को भी नहीं बक्शा. उन्होंने कहा कि अखिलेश कोरोना वैक्सीन को लेकर भ्रम फैला रहे हैं. वो अपने चाचा लोगों और टोपी वालों के लिए परेशान हैं. योगी-मोदी की आंधी चल रही है इसीलिए भ्रम फैला रहे हैं. पहले पोलियो की खुराक को लेकर भ्रम फैलाया गया था कि जो पोलियो की खुराक पिएगा वह नपुंसक हो जाएगा.

यूपी में रोजगार की अपार संभावनाएं

सर्वेश पाठक ने कहा कि यूपी में रोजगार बढ़ाने के लिए बहुत सारी योजनाएं सरकार द्वारा चलाई जा रही है लेकिन उसका लाभ लोगों को नहीं मिल पा रहा है. ऐसी ही 28 योजनाएं केंद्र सरकार द्वारा चलाई जा रही है लेकिन लोगों में जानकारी का अभाव है जिससे उन्हें फायदा नहीं पा रहा है. हमारे कार्यकर्ता उन योजनाओं के बारे में लोगों को जागरूक करेंगे जिससे वे इनका फायदा उठा सकें.

ABOUT THE AUTHOR

...view details