उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

गाजीपुर: एक्सप्रेस-वे निर्माण में लगी पोकलेन मशीन ने चरवाहे को रौंदा, मौत

By

Published : Jul 1, 2020, 10:45 PM IST

उत्तर प्रदेश के गाजीपुर जिले में सोते हुए भेड़ पालक को पोकलेन मशीन ने रौंद दिया. इस हादसे में भेड़ चरवाहे की मौत हो गई. वहीं हादसे के बाद पोकलेन चालक मौके से फरार हो गया.

हादसे में चरवाहे की मौत.
हादसे में चरवाहे की मौत.

गाजीपुर:मरदह के सिगेंरा गांव में मंगलवार की देर रात में सोते हुए भेड़ पालक को पोकलेन मशीन ने रौंद दिया, जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई. पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे के काम में लगी पोकलेन चालक हादसे के बाद मौके से फरार हो गया.

सुबह जब स्थानीय लोगों ने खून से लथपथ शव देखा तो हड़कंप मच गया. हजारों की संख्या में लोग घटनास्थल पर इकट्ठा हो गए. स्थानीयों ने तत्काल इसकी जानकारी स्थानीय पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया.

बता दें कि सिगेंरा गांव निवासी हंसराज पाल 45 वर्ष पुत्र परमेश्वर पाल भेड़ पालक थे. वह रोज की तरह मंगलवार को अपने सैकड़ों भेड़ों को लेकर रात्रि प्रवास कर रहे थे. इस दौरान चरवाहे के दो और भाई भी मौजूद रहे. सभी खाना खाने के बाद सो गए. इसी दौरान देर रात पोकलेन वाहन ने गहरी नींद में सो रहे हंसराज पाल को रौंद दिया, जिससे उसकी मौत हो गई.

मौके पर पहुंचे तहसीलदार विराग पांडेय ने शासन से आर्थिक सहायता दिलाने की बात कही, जिसके बाद परिजन और ग्रामीणों ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजने दिया. थानाध्यक्ष बिरनो ने बताया कि इस मामले में मृतक की पत्नी की तहरीर पर अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसकी तलाश की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details