उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

गाजीपुर: श्रम विभाग कार्यालय में फंदे से लटकता मिला लेखपाल का शव, ये हो रही चर्चा

यूपी के गाजीपुर शहर कोतवाली क्षेत्र के शास्त्रीनगर स्थित श्रम विभाग कार्यालय में गुरुवार को चकबंदी लेखपाल इंद्रेश यादव का शव पंखे से लटकता मिला. वहीं सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजने के साथ ही मामले की छानबीन शुरू कर दी है.

By

Published : Jan 30, 2020, 4:37 PM IST

etv bharat
चकबंदी कार्यालय में फंदे से लटकता मिला लेखपाल का शव.

गाजीपुर: सदर कोतवाली के शास्त्रीनगर स्थित श्रम विभाग कार्यालय में गुरुवार की सुबह चकबंदी लेखपाल इंद्रेश यादव का शव फंदे से लटकता मिला. जानकारी मिलते ही आस-पास के कार्यालयों में मौजूद कर्मचारियाें की भीड़ घटना स्थल पर जुट गई. वहीं शव को लटकता देख चकबंदी कार्यालय के कर्मचारियों ने तत्काल इसकी सूचना कोतवाली पुलिस को दी. वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की जांच कर रही है.

चकबंदी कार्यालय में फंदे से लटकता मिला लेखपाल का शव..

आजमगढ़ का रहने वाला था मृतक लेखपाल
मृतक लेखपाल आजमगढ़ का रहने वाला था. वह सुबह किसी काम के उद्देश्य से कार्यालय पहुंचे थे. जब अन्य कर्मचारी दफ्तर पहुंचे तो उन्हें लेखपाल का शव पंखे से लटका मिला. वहीं प्रथम दृष्टया आत्महत्या का मामला बताया जा रहा है. मौके पर पहुंची पुलिस और फॉरेंसिक टीम जांच में जुटी है.

मृतक लेखपाल सुबह कार्यालय पहुंचे और चाबी मांग कर कुछ काम होने की बात कही थी. जब अन्य कर्मचारी कार्यालय आए तो पंखे से लटका हुआ उनका शव मिला. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है. जो भी तथ्य सामने आएंगे, उसके मुताबिक आगे की कार्रवाई की जाएगी.

ओमप्रकाश सिंह, एसपी

ABOUT THE AUTHOR

...view details