उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

दो कारों की आमने-सामने से टक्कर में एक की मौत, थानाध्यक्ष समेत 7 घायल

गाजीपुर में घने कोहरे की वजह से दो कारों में आमने-सामने की जोरदार टक्कर हो गई. इन दोनों कारों में 8 लोग सवार थे. इनमें से एक की इलाज के दौरान मौत हो गई.

By

Published : Feb 1, 2022, 5:26 PM IST

etv bharat
दो कारों की आमने-सामने से टक्कर

गाजीपुर : जनपद में घने कोहरे की वजह से मंगलवार को दो कारों में आमने सामने की जोरदार टक्कर हो गई. ये टक्कर इतनी तेज थी कि दोनों कारों के परखच्चे उड़ गए. दोनों कारों में सवार 8 लोग घायल हो गए. जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया. इनमें से एक की इलाज के दौरान मौत हो गई. जबकि बाकी की हालत गंभीर बनी हुई हैं. मृतक की पहचान श्याम सुंदर प्रजापति के रूप में हुई है. गंभीर रूप से घायल लोगों की हालत को देखते हुए उन्हें बेहतर इलाज के लिए वाराणसी के लिए रेफर कर दिया गया.

दो कारों की आमने-सामने से टक्कर

जंगीपुर थाना इलाके (Jangipur Police Station Area) के शेखपुर फोर लेन हाईवे (Sheikhpur Four Lane Highway) पर ब्रेजा और अर्टिगा कार की आमने-सामने से टक्कर हुई. अर्टिगा चला रहे श्याम सुंदर प्रजापति गाड़ी में पेट्रोल लेने के लिए रॉन्ग साइड से हाईवे पर गाड़ी चला रहे थे, तभी वाराणसी की तरफ से आ रही ब्रेजा कार ने सामने से जोरदार टक्कर मार दी. ब्रेजा कार में महाराजगंज जनपद के बृजमनगंज थानाध्यक्ष देवेंद्र सिंह समेत मुबारक अली और मिंटू सिंह भी सवार थे. वहीं, अर्टिगा में सवार सरित, सुशीला, निशा, नीतू गंभीर रूप से घायल हो गयी. इसके बाद आस-पास के लोगों ने आनन-फानन में उन्हें जिला अस्पताल पहुंचाया.

इसे भी पढ़ेंः आगरा:ट्रैक्टर-ट्रॉली से टकराकर बस घुसी नाले में, ट्रैक्टर चालक सहित 4 घायल


थानाध्यक्ष देवेंद्र सिंह ने बताया कि वह छुट्टी पर अपने घर बनारस के चौबेपुर आए हुए थे. उसके बाद वह महाराजगंज जा रहे थे. इसी दौरान रॉन्ग साइड से आ रही आर्टिगा से उनकी कार की टक्कर हो गई. श्याम सुंदर के रिश्तेदार राजन प्रजापति ने बताया कि श्याम सुंदर एमपी से अपने गांव आए हुए थे और वे जंगीपुर से आ रहे थे. उनके साथ कुछ महिलाएं भी थीं, तभी सामने से आ रही ब्रेजा से उनके कार की टक्कर हो गई जिसमें उनकी मौत हो गई.

डॉ. एसपी चौधरी ने बताया कि 7 लोग घायल हैं जिसमें से एक-दो को छोड़कर सभी गंभीर रूप से घायल हैं. घायलों का इलाज किया जा रहा है. इलाज के दौरान एक की हेड इंजरी से मौत हो गई है. घायलों में अधिकतर ऐसे हैं, जिनके हाथ और पैर फ्रैक्चर है. कुछ के सर में भी चोटें आई हैं.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details