उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

गाजियाबाद: इंदिरापुरम में चेन स्नेचिंग की वारदात सीसीटीवी में कैद

गाजियाबाद के इंदिरापुरम में बदमाशों ने दिनदहाड़े युवक से चेन झपट ली. घटना सीसीटीवी में कैद हो गई. सीसीटीवी में खौफनाक वारदात को देखा जा सकता है.

By

Published : Sep 19, 2020, 10:52 PM IST

दिनदहाड़े युवक से चेन झपट ली.
दिनदहाड़े युवक से चेन झपट ली.

गाजियाबाद:राजधानी से सटे के गाजियाबाद के इंदिरापुरम इलाके में बदमाशों ने दिनदहाड़े युवक से चेन झपट ली. घटना सीसीटीवी में कैद हो गई. सीसीटीवी में खौफनाक वारदात को देखा जा सकता है. बदमाश बाइक पर आते हैं और स्कूटी पर बैठे हुए युवक से चेन छीनकर फरार हो जाते हैं.

दिनदहाड़े युवक से चेन झपट ली.
पीड़ित ने किया पीछाबदमाशों के पास हथियार भी बताया जा रहा है. वहीं सीआईएसएफ रोड पर हुई इस घटना के सीसीटीवी में साफ तौर पर दिखाई दे रहा है कि कितनी आसानी से बदमाशों ने चेन लूट की इस वारदात को अंजाम दिया. इसके बाद पीड़ित युवक आरोपियों की बाइक का पीछा करने की भी कोशिश करता है, लेकिन वो आरोपियों को नहीं पकड़ पाता है. वहीं घटना का सीसीटीवी वीडियो लगातार वायरल हो रहा है. दिनदहाड़े हुई इस वारदात ने एनसीआर की सुरक्षा व्यवस्था पर एक बार फिर से सवाल उठा दिया है.

CCTV से पहचान में जुटी पुलिस
पुलिस आरोपियों की पहचान करने में जुटी है, लेकिन सीसीटीवी में चेहरा बहुत क्लियर नजर नहीं आ रहा है, लेकिन फिर भी पुलिस का दावा है, कि जल्द आरोपियों की गिरफ्तारी कर ली जाएगी. इस वारदात का सीसीटीवी वायरल होने के बाद लोग भी दहशत में हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details