उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : May 14, 2019, 2:43 AM IST

ETV Bharat / state

देश के प्रधानमंत्री हमारे आपके नहीं, केवल 1 फीसदी आबादी के प्रधानमंत्री : अखिलेश यादव

जिले में अखिलेश यादव बसपा प्रत्याशी अफजाल अंसारी के समर्थन में जनसभा को संबोधित करने पहुंचे. इस दौरान अखिलेश यादव ने पीएम मोदी और सीएम योगी पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा देश के प्रधानमंत्री हमारे आपके नहीं, केवल 1 फीसदी आबादी के प्रधानमंत्री है.

जनसभा को संबोधित करते अखिलेश यादव.

गाजीपुर : जिले से बसपा प्रत्याशी अफजाल अंसारी के लिए वोट मांगने और न मांगने की अटकलों को खत्म करते हुए अखिलेश यादव गाजीपुर पहुंचे. जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि लगता है गाजीपुर में आजमगढ़ से ज्यादा जोश है. गाजीपुर ने आजमगढ़ को पीछे छोड़ दिया है. पीएम पर तंज करते हुए उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री हमारे अपके प्रधानमंत्री नहीं हैं, केवल 1 फीसदी आबादी के प्रधानमंत्री हैं.

जनसभा को संबोधित करते अखिलेश यादव.


अखिलेश यादव ने पीएम और सीएम पर जमकर साधा निशाना

  • जनता को 5 साल में पता लग गया चाय कैसी थी. अब तो चाय का नशा भी उतर गया है. एक तरफ सरकार बनाने का चुनाव है. वहीं चौकीदार की चौकी छीनने का चुनाव है.
  • हम गठबंधन के लोग देश को नया प्रधानमंत्री देंगे. नया प्रधानमंत्री बनेगा तभी नया भारत बनेगा.
  • यह ऐसी सरकार है, जिसमें हम आप तो परेशान हैं. जानवर भी परेशान हैं. कुछ दिनों पहले जानवर शिकायत लेकर हेलीपैड पर पहुंच गए थे.
  • जब हमारा घर खाली कराया गया था. तब मुख्यमंत्री आवास को गंगाजल से धुलवाया गया था. कितने मुख्यमंत्री आये और गये होंगे, पर किसी ने गंगाजल से नहीं धुलवाया. लेकिन मुख्यमंत्री ने धुलवाया.
  • साथ ही बदनाम करने के लिए टोटी भी निकाल ली. जनता का आशीर्वाद मिला तो सरकार बनेगी और हम भी भेजेंगे खोजने, जब तक वहां चिलम न मिले.
  • हमने 100 नंबर का इंतजाम किया था ताकि जनता किसी परेशानी में हो तो पुलिस मदद दे, लेकिन मुख्यमंत्री की सरकार ने 100 नंबर वाली पुलिस को खराब कर दिया है.
  • बच्चों को लैपटॉप दिए जा रहे थे. वह भी छीन लिए, क्योंकि मुख्यमंत्री को लैपटॉप चलाना खुद नहीं आता.

ABOUT THE AUTHOR

...view details