उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

स्वास्थ्य राज्यमंत्री अतुल गर्ग की कोरोना रिपोर्ट आई पॉजिटिव, यशोदा अस्पताल में भर्ती

By

Published : Aug 19, 2020, 12:31 AM IST

स्वास्थ्य राज्यमंत्री के कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद उनके घर को सैनेटाइज कराया जा रहा है. इसके साथ ही परिवारवालों और घर पर काम करने वालों का कोरोना टेस्ट भी कराया गया है.

अतुल गर्ग में कोरोना की पुष्टि.
अतुल गर्ग में कोरोना की पुष्टि.

गाजियाबाद: उत्तर प्रदेश सरकार में स्वास्थ्य राज्यमंत्री अतुल गर्ग कोरोना संक्रमित पाए गए हैं. सोमवार को अतुल गर्ग ने कोविड-19 की जांच कराई, जिसमें वह संक्रमित पाए गए. अतुल गर्ग को यशोदा अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इससे पहले रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद स्वास्थ्य राज्यमंत्री ने कवि नगर स्थित अपने घर पर ही स्वयं को होम आइसोलेट कर लिया था. 15 अगस्त को स्वास्थ्य राज्यमंत्री अतुल गर्ग ने जिला एमएमजी अस्पताल में RT-PCR लैब का उद्घाटन किया था.

यह भी पढ़ें-गौतमबुद्ध नगर: 54 नए कोरोना संक्रमित, 88 हुए डिस्चार्ज

बता दें कि लॉकडाउन और कोरोना काल में स्वास्थ्य राज्यमंत्री अतुल गर्ग जमीनी स्तर पर काफी सक्रिय रहे. स्वास्थ्य राज्यमंत्री लंबे समय से स्वास्थ्य सेवाओं को बेहतर बनाने में लगे हुए थे. गाजियाबाद में आज जो कोरोना की स्थिति नियंत्रण में है. उसमें अतुल गर्ग का अहम योगदान है. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ द्वारा कोरोना से लड़ने के लिए जो टीम-11 बनाई गई थी, उसमें भी अतुल गर्ग को शामिल किया गया था.

स्वास्थ्य राज्यमंत्री के कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद उनके घर को सैनेटाइज कराया जा रहा है. इसके साथ ही परिवारवालों और घर पर काम करने वालों का कोरोना टेस्ट भी कराया गया है. इसको लेकर खुद अतुल गर्ग ने अपने ट्विटर हैंडल से जानकारी देते हुए लिखा कि 15 अगस्त को मेरा टेस्ट हुआ था, जिसमें मैं नेगेटिव आया था. सोमवार रात 9:00 बजे टेस्ट में पॉजिटिव आया हूं. 16 से 18 तारीख के बीच में जो भी मुझसे मिले हैं. उन्हें अपना ख्याल रखते हुए टेस्ट कराना उचित रहेगा. मेरा किसी प्रकार का सहयोग चाहिए तो आप मुझे फोन कर सकते हैं या मेरे सहयोगी राजेंद्र मित्तल, अजय राजपूत से भी फोन पर बात कर सकते हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details