उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Nov 9, 2019, 6:56 AM IST

ETV Bharat / state

गाजियाबाद: शातिर चोर-सुनार गिरफ्तार, 4 लाख कैश और गहने बरामद

गाजियाबाद में सिहानीगेट थाना पुलिस ने शातिर चोर और माल को ठिकाने लगाने वाले सुनार को गिरफ्तार किया है, इनके कब्जे से चोरी के लाखों कैश और गहने बरामद किए गए हैं.

शातिर चोर सुनार गिरफ्तार.

गाजियाबाद: सिहानीगेट थाना पुलिस ने शातिर चोर और माल को ठिकाने लगाने वाले सुनार को गिरफ्तार किया है, इनके कब्जे से चोरी के लाखों कैश और गहने बरामद किए गए हैं. एसएसपी सुधीर कुमार सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि सिहानी गेट थाना पुलिस ने शातिर चोर गिरोह के सदस्य कामिल और सुनार राजेश दुबे को गिरफ्तार किया है.

शातिर चोर सुनार गिरफ्तार.

दे चुके थे बड़ी वारदातों को अंजाम

एसएसपी सुधीर कुमार सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि सिहानी गेट थाना पुलिस ने शातिर चोर गिरोह के सदस्य कामिल और सुनार राजेश दुबे को गिरफ्तार किया है. उन्होंने बताया कि गिरोह के सदस्यों ने बीते दिनों लोहिया नगर और दयानंद नगर में घरों को अपना निशाना बनाते हुए बड़ी चोरी की वारदातों को अंजाम दिया था.

पुलिस ने इनके पास से चोरी की रकम में से 4 लाख रुपये और लाखों रुपए कीमत के सोने-चांदी के जेवरात बरामद किए हैं. गिरफ्तार चोरों के दो साथियों को दिल्ली पुलिस पहले ही जेल भेज चुकी है.

वहीं अन्य 4 की तलाश पुलिस कर रही है
एसएसपी ने बताया कि इन लोगों ने गाजियाबाद समेत अलग-अलग जिलों में दर्जनों चोरी की वारदातों को अंजाम दिया है, इनके पास से अभी और भी चोरी का सामान बरामद किया जाना बाकी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details