उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

गाजियाबाद में हुई थी दिन-दहाड़े दुकानदार की हत्या, अब तक पुलिस के हाथ खाली

उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद स्थित लोनी थाना क्षेत्र में गुरुवार को मिठाई विक्रेता की दुकान में घुसकर हत्या कर दी गई थी. वारदात के बाद का सीसीटीवी सामने आया है, जिसमें हत्यारे तमंचा तान कर खड़े दिख रहे हैं.

ghaziabad news
दिनदहाड़े व्यापारी की गोली मारकर हत्या.

By

Published : Jul 17, 2020, 2:26 PM IST

गाजियाबाद: गाजियाबाद के लोनी थाना क्षेत्र स्थित चिरोड़ी इलाके में गुरुवार को एक मिठाई विक्रेता की दुकान में घुसकर हत्या कर दी गई थी. वारदात के बाद का सीसीटीवी सामने आया है, जिसमें बदमाशों के चेहरे साफ तौर पर देखे जा सकते हैं. सीसीटीवी से ली गई फोटो में दिख रहा है कि बदमाशों ने मोनू पर तमंचा ताना हुआ है. शुरुआती जांच में पता चला है कि मिठाई विक्रेता मोनू की हत्या से कुछ दिन पहले बदमाश उनकी दुकान पर समोसे खाने के लिए भी आए थे.

दिनदहाड़े व्यापारी की गोली मारकर हत्या.

व्यापारियों ने करवाई दुकानें बंद

गुरुवार को दिनदहाड़े जब ये वारदात हुई उस समय लोनी के चिरोड़ी इलाके के विक्रेताओं ने पूरा बाजार बंद करवा दिया. उनमें गुस्सा इस बात को लेकर है कि दिनदहाड़े बदमाश आते हैं और वारदात को अंजाम देकर फरार हो जाते हैं. पुलिस काफी तेजी से इस मामले में जांच पड़ताल कर रही हैं और जल्द बदमाशों की गिरफ्तारी का दावा कर रही है. हालांकि पुलिस ने सीसीटीवी अपने कब्जे में ले लिया है.

सीसीटीवी में से लिया गया एक फोटो सामने आया है, जिसमें दिखाई दे रहा है कि दुकान में घुसकर बदमाशों ने मोनू पर तमंचा तान रखा है और पूरी दुकान का स्टाफ डरा हुआ है.

समोसे खाकर गए थे बदमाश
शुरुआती जानकारी के मुताबिक, कहा जा रहा है कि बदमाशों को पहले भी मोनू की स्वीट शॉप पर देखा गया था. बदमाश पहले भी दुकान पर आए थे और समोसे खाकर गए थे. बदमाशों ने चार समोसे खाए थे, जिसमें से 2 के ही पैसे दिए थे, जिस पर बहस भी हुई थी. हालांकि इस जानकारी को पुलिस वेरीफाई करने में जुटी हुई है.

पुलिस ये भी पता लगाने में जुटी है कि समोसे खरीदने वाले युवक यही के बदमाश थे या इनकी शक्ल से मिलते-जुलते कोई और युवक थे. बताया जा रहा है कि भागते समय बदमाशों ने एक अन्य बाइक भी लूटी और उससे फरार हुए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details