उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

कोरोना का कहर: थानों की साफ सफाई पर है गाजियाबाद SSP की विशेष नजर

By

Published : Mar 21, 2020, 1:35 PM IST

यूपी के गाजियाबाद एसएसपी ने सिहानी गेट थाने का निरीक्षण किया और साफ-सफाई को लेकर संतुष्ट दिखाई दिए. इसके अलावा थाने के कामकाज को लेकर भी समीक्षा की.

गाजियाबाद एसएसपी साफ-सफाई विशेष अभियान.
गाजियाबाद एसएसपी साफ-सफाई विशेष अभियान.

गाजियाबाद: राजधानी दिल्ली से सटे गाजियाबाद में कोरोना वायरस के खतरे के बीच थानों में साफ-सफाई का विशेष ख्याल रखा जा रहा है. जिले के एसएसपी कलानिधि नैथानी इस बात को खुद देख रहे हैं कि थानों में साफ-सफाई बनी रहे. इसी क्रम में एसएसपी ने सिहानी गेट थाने का निरीक्षण किया और साफ-सफाई को लेकर संतुष्ट दिखाई दिए. इसके अलावा थाने के कामकाज को लेकर भी समीक्षा की.

गाजियाबाद एसएसपी साफ-सफाई विशेष अभियान.

SSP ने सभी थानों को दिए साफ-सफाई के निर्देश
एसएसपी कलानिधि नैथानी ने सभी थानों को निर्देश दे रखे हैं कि साफ-सफाई का विशेष ख्याल रखें. फिलहाल कोरोना वायरस के खतरे को लेकर सभी चिंतित हैं, लेकिन एसएसपी ने कार्यभार संभालने के बाद थानों की साफ-सफाई को लेकर काफी गंभीरता दिखाई थी. इसी कड़ी में उन्होंने दो दिन पहले विजयनगर थाने का भी निरीक्षण किया था. एसएसपी ने कहा कि यह एक एक वार्षिक निरीक्षण था, लेकिन साफ-सफाई और कामकाज की भी समीक्षा की गई.

इस दौरान उन्होंने थाने की रिकॉर्ड केस और डायरी को भी देखा और किसी भी फरियादी को कोई परेशानी न हो, इस संबंध में उन्होंने दिशा निर्देश भी दिए. एसएसपी ने कहा है कि किसी भी मामले में लापरवाही को वह बर्दाश्त नहीं करेंगे. इसलिए कामकाज में और लोगों की फरियाद सुनने में किसी भी तरह की देरी न हो.

ABOUT THE AUTHOR

...view details