उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

नोएडा पहुंचे ज्योतिरादित्य सिंधिया, करेंगे रोड शो

कांग्रेस नेता और सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया चुनावी जनसभा करने नोएडा पहुंचे. यहां सैकड़ों की संख्या में कार्यकर्ताओं ने उनका जोरदार स्वागत किया. वहीं सिंधिया गौतम बुद्ध नगर लोकसभा क्षेत्र के प्रत्याशी डॉ. अरविंद चौहान के लिए वोट मांगेंगे साथ ही एक रोड शो भी करेंगे.

By

Published : Apr 7, 2019, 7:56 PM IST

कार्यकर्ताओं ने ज्योतिरादित्य सिंधिया का जोर-शोर से स्वागत किया.

नोएडा/गाजियाबाद : उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रभारी और सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया चुनावी जनसभा करने नोएडा पहुंचे. सैकड़ों की संख्या में बाइक सवार और कार सवार कार्यकर्ताओं ने उनका स्वागत किया. हालांकि भीड़ के चलते ज्योतिरादित्य सिंधिया गौतमबुद्ध नगर लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी डॉ. अरविंद चौहान नहीं मिल सके.

कार्यकर्ताओं ने ज्योतिरादित्य सिंधिया का जोर-शोर से स्वागत किया.


नोएडा के सेक्टर 51 में सद्भावना सम्मेलन का आयोजन किया जा रहा है. यहां कांग्रेस नेता ज्योतिरादित्य सिधिंया कार्यकर्ताओं से मिलेंगे और चुनावी जीत का मंत्र भी देंगे.

ज्योतिरादित्य सिंधिया गौतम बुद्ध नगर लोकसभा क्षेत्र के प्रत्याशी डॉ. अरविंद चौहान के लिए वोट मांगेंगे साथ ही एक रोड शो भी करेंगे. स्वागत समारोह में जो गौर करने वाली चीज थी. वह यह कि कांग्रेस कार्यकर्ताओं के हाथों में जो कट आउट थे. उसमें राहुल गांधी और सोनिया गांधी गायब दिखे.




ABOUT THE AUTHOR

...view details