उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : May 3, 2020, 4:53 PM IST

ETV Bharat / state

गाजियाबाद: भारत-नेपाल बॉर्डर पर तैनात जवान की मौत, घर में कोहराम

जवान उमेश चंद्र का परिवार उत्तराखंड के रहने वाला है. फिलहाल परिवार साहिबाबाद के लाजपत नगर इलाके में रह रहा है. 51 वर्ष के उमेश चंद्र 27 साल से नौकरी कर रहे थे. जानकारी के मुताबिक उन्होंने गोली मारकर आत्महत्या की है

भारत-नेपाल बॉर्डर पर तैनात जवान की मौत
भारत-नेपाल बॉर्डर पर तैनात जवान की मौत

गाजियाबाद: भारत-नेपाल बॉर्डर पर तैनात एसएसबी के जवान उमेश चंद्र ने गोली मारकर आत्महत्या कर ली है. उनकी मौत की खबर जब उनके घर पहुंची तो परिवार में कोहराम मच गया. परिवार का कहना है कि उन्हें बताया गया है कि ASI उमेश चंद्र को गोली लगी है. फिलहाल परिवार को इससे ज्यादा जानकारी नहीं दी गई है.

जवान की हुई मौत.

लॉकडाउन के दौरान आई इस बुरी खबर के बाद परिवार में गम का माहौल है. उनके पास जानकारी जुटाने के लिए कोई विकल्प भी नहीं है. बस परिवार को इंतजार है कि कब उमेश चंद्र का पार्थिव शरीर घर पहुंचे. बता दें कि उमेश चंद्र की पोस्टिंग बिहार के सीतामढ़ी में थी.

मूल रूप से उमेश चंद्र का परिवार उत्तराखंड के रहने वाला है. फिलहाल परिवार साहिबाबाद के लाजपत नगर इलाके में रह रहा है. 51 वर्ष के उमेश चंद्र 27 साल से नौकरी कर रहे थे. जानकारी के मुताबिक उन्होंने गोली मारकर आत्महत्या की है. हालांकि इस बात की पुष्टि परिवार नहीं कर रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details