उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

गाजियाबाद: वीकेंड लॉकडाउन पर लापरवाही करने वाले दो पुलिसकर्मी लाइन हाजिर

By

Published : Jul 19, 2020, 3:11 PM IST

गाजियाबाद के कविनगर इलाके में वीकेंड लॉकडाउन के दौरान पुलिस की लापरवाही सामने आई है. एसएसपी कलानिधि नैथानी ने दो दारोगा को लाइन हाजिर कर दिया है.

ghziabad news
एसएसपी कलानिधि नैथानी ने 2 दरोगा को किया लाइन हाजिर.

गाजियाबाद: वीकेंड लॉकडाउन के दौरान कविनगर इलाके में पुलिस की लापरवाही सामने आई, जिसके बाद दो दारोगा को एसएसपी कलानिधि नैथानी ने लाइन हाजिर कर दिया. इस कार्रवाई को करके एसएसपी ने साफ तौर पर पुलिसकर्मियों को चेताया है कि काम में जरा सी भी लापरवाही बर्दाश्त नहीं होगी.

कवि नगर थाना क्षेत्र की सेक्टर-23 पुलिस चौकी पर तैनात दारोगा राजन सिंह और कवि नगर थाने में तैनात दरोगा विनय कुमार को तत्काल प्रभाव से लाइन हाजिर करने का आदेश दिया गया है. एसएसपी खुद इलाके का निरीक्षण कर रहे थे.

एसएसपी कलानिधि नैथानी ने 2 दारोगा को किया लाइन हाजिर.

उसी दौरान उन्हें दोनों पुलिसकर्मियों की लापरवाही के बारे में जानकारी मिली. एसएसपी ने मौके पर ही एक्शन लिया और दोनों को लाइन हाजिर करने का आदेश दिया. दोनों पुलिसकर्मियों के बारे में पता चला है कि वे काम छोड़कर रोड किनारे आराम फरमा रहे थे.

एसएसपी ने पुलिसकर्मियों को साफ तौर पर दिशा निर्देश दिए हैं कि किसी भी सूरत में लॉकडाउन का उल्लंघन नहीं होना चाहिए. अगर कोई भी रोड पर कानून तोड़ता है तो उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई हो और चालान भी किया जाए. अगर पुलिसकर्मी भी लापरवाही करते हैं तो उन पर भी एक्शन लिया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details