उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

नोएडा पुलिस ने दो शराब तस्करों को किया गिरफ्तार

By

Published : Nov 24, 2020, 10:31 AM IST

नोएडा पुलिस ने अवैध शराब की तस्करी करने वाले 2 तस्करों को गिरफ्तार किया है. यह उत्तर प्रदेश और हरियाणा से लाकर अवैध शराब बेचने का कारोबार करते थे.

noida police news
नोएडा में दो शराब तस्करों को किया गिरफ्तार.

नोएडा:उत्तर प्रदेश और हरियाणा से लाकर अवैध शराब बेचने का कारोबार करने वाले दो शातिर शराब तस्करों को नोएडा के थाना फेस 2 की पुलिस गिरफ्तार किया है, जिनके पास से पुलिस ने 100 से अधिक देसी शराब बरामद की है. ये दोनों अवैध शराब को कंस्ट्रक्शन और झुग्गी एरिया में बेचने का कारोबार करते थे. पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज करके न्यायालय भेज दिया है.

नोएडा में दो शराब तस्करों को किया गिरफ्तार.

दो शराब तस्कर गिरफ्तार , अवैध शराब बरामद
थाना फेस 2 नोएडा पुलिस द्वारा अवैध शराब की तस्करी करने वाले अभियुक्त तस्लीम अहमद को और संदीप गिरफ्तार किया गया है. अभियुक्तों के कब्जे से भारी मात्रा में देसी शराब बरामद की गई है. दोनों आरोपियों के खिलाफ धारा 60/63 आबकारी अधिनियम के तहत कार्रवाई की गई है.

शराब तस्करों से पूछताछ में जुटी पुलिस
अवैध शराब के साथ पकड़े गए दो शराब तस्करों के संबंध में थाना फेस-2 की प्रभारी निरीक्षक अनीता चौहान ने बताया कि पकड़े गए आरोपियों में से एक आरोपी चंदौसी का और दूसरा औरैया जिले का रहने वाला है. दोनों आरोपी थाना फेज 2 और थाना ईकोटेक क्षेत्र में वर्तमान में रहते हैं. इनके अपराधिक इतिहास पता करने के साथ ही इनके द्वारा कब से शराब का अवैध कारोबार किया जा रहा है. इसकी भी जानकारी की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details