उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ग्रे. नोएडा: दादरी थाना क्षेत्र की पुलिस ने दो शातिर लुटेरों को किया गिरफ्तार

By

Published : Sep 25, 2020, 10:50 PM IST

ग्रेटर नोएडा के दादरी थाना क्षेत्र की पुलिस ने दो शातिर लुटेरों को गिरफ्तार किया है. आरोपियों के पास से 1 तमंचा, कारतूस, चोरी की बाइक और मोबाइल फोन बरामद किए गए हैं.

पुलिस ने दो शातिर लुटेरों को किया गिरफ्तार.
पुलिस ने दो शातिर लुटेरों को किया गिरफ्तार.

ग्रेटर नोएडा: पुलिस कमिश्नरी गौतमबुद्ध नगर में अपराधियों के खिलाफ चलाए गए अभियान के तहत दादरी थाना क्षेत्र की पुलिस ने दो बदमाशों को गिरफ्तार किया है. दरअसल पुलिस ने मायचा पेरीफेरल अंडरपास के पास चेकिंग के दौरान एक बाइक पर सवार दो युवकों को संदेह के आधार पर रोका तो तलाशी के दौरान मोबाइल, नकदी और तमंचा बरामद हुआ.

पुलिस ने दो शातिर लुटेरों को किया गिरफ्तार.

पुलिस ने जब कड़ाई से पूछताछ की तो उन्होंने बताया कि बरामद मोबाइल लूट की है और पैसे भी लूटे गए थे. साथ ही जो मोटरसाइकिल मिली वह चोरी की थी. आरोपियों के कब्जे से नकदी, मोबाइल फोन, चोरी की मोटरसाइकिल और अवैध शस्त्र बरामद हुआ है. आरोपियों की पहचान अभियुक्त नूतन उर्फ नगेन्द्र भाटी ,दादरी और नीरज कसाना उर्फ तमिलनाडु, दादरी के रूप में की गई है.

संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर भेजा जेल
गिरफ्तार अभियुक्त नूतन उर्फ नगेन्द्र भाटी से लूट के 1310 रुपये, 1 तमंचा देसी 315 बोर, 2 कारतूस जिन्दा 315 बोर बरामद हुआ जबकि अभियुक्त नीरज कसाना उर्फ तमिलनाडु से लूट के 1100 रुपये, 1 चाकू और मोबाइल फोन बरामद हुआ है. थाना दादरी के प्रभारी निरीक्षक राजवीर सिंह चौहान ने बताया कि इनके अपराधिक इतिहास के बारे में जानकारी की जा रही है. वहीं संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर इन्हें न्यायालय भेज दिया गया है।.

ABOUT THE AUTHOR

...view details