उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

नोएडा: लड़कियों को छेड़ने वाले तीन मनचलों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

नोएडा के थाना सेक्टर 20 क्षेत्र के सेक्टर 31 निठारी के पास तीन मनचले युवकों को उस समय पुलिस ने गिरफ्तार किया, जब लड़कियों के साथ वह छेड़खानी करते हुए रंगे हाथ पकड़े गए. तीनों आरोपियों के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया गया है.

By

Published : Oct 21, 2020, 2:21 PM IST

मनचलों को पुलिस ने किया गिरफ्तार.
मनचलों को पुलिस ने किया गिरफ्तार.

नोएडा: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ द्वारा नवरात्रि के शुरू होने के साथ ही महिलाओं की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए मिशन शक्ति पूरे प्रदेश में चलाया गया है. गौतमबुद्ध नगर भी इससे अछूता नहीं है. यहां की पुलिस मिशन शक्ति को काफी तेजी से चलाने में लगी हुई है. इसमें महिला पुलिसकर्मी से लेकर महिला अधिकारी तक लगे हुए हैं.

मनचलों को पुलिस ने किया गिरफ्तार.

इसी अभियान के तहत नोएडा के थाना सेक्टर 20 क्षेत्र के सेक्टर 31 निठारी के पास तीन मनचले युवकों को उस समय पुलिस ने गिरफ्तार किया, जब लड़कियों के साथ वह छेड़खानी कर रहे थे. तीनों आरोपियों के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया गया है. वहीं पुलिस ने आरोपियों की पहचान चंद्रेश चौधरी, पीयूष चौधरी और यश नागर पुत्र देवेंद्र नागर के रूप में की है.

इस संबंध में थाना सेक्टर 20 के प्रभारी निरीक्षक आरके सिंह ने बताया कि तीनों ही आरोपियों को उस समय पकड़ा गया जब वह लड़कियों के साथ छेड़खानी कर रहे थे. उन्होंने बताया कि मिशन शक्ति के तहत भीड़-भाड़ वाले इलाकों के साथ ही संवेदनशील और अतिसंवेदनशील क्षेत्रों में महिला पुलिसकर्मी महिलाओं की सुरक्षा के लिए लगाई गई हैं. जहां किसी भी प्रकार से किसी महिला या लड़की को कोई परेशान करता हुआ पाया जाएगा, उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details