उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

नोएडा पुलिस ने सेक्टर 14A से पाकिस्तानी मूल की महिला को किया गिरफ्तार

By

Published : Aug 29, 2020, 10:12 PM IST

बिना विधिक अनुमति के नोएडा की सीमा में प्रवेश करने के कारण एक पाकिस्तानी मूल की महिला को नोएडा सेक्टर 14A से गिरफ्तार किया गया है. इस संबंध में एलआईयू विभाग और मंत्रालय को सूचना दे दी गई है. महिला को दिल्ली से नोएडा आते समय बस से गिरफ्तार किया गया है.

etv bharat
थाना.

नोएडा: थाना सेक्टर-20 की पुलिस ने 14A के पास से एक पाकिस्तानी मूल की महिला को गिरफ्तार किया है. महिला बिना परमिशन के नोएडा में प्रवेश कर रही थी. महिला 2007 से दिल्ली में रह रही थी. उसकी शादी 2005 में हुई थी. महिला का वीजा सिर्फ दिल्ली में रहने का है, जबकि वह बिना अनुमति के नोएडा में दाखिल होने का प्रयास कर रही थी. महिला के खिलाफ संबंधित धाराओं में मामला दर्ज किया गया है.

महिला ने 2005 में दिल्ली के रहने वाले एक युवक से शादी की थी. महिला 2007 से दिल्ली में रह रही है. आरोपी महिला बिना वैध परमिशन के नोएडा में पहुंची थी. महिला को सिर्फ दिल्ली में रहने की अनुमति है. गिरफ्तार महिला के खिलाफ पुलिस ने धारा-14 विदेशी अधिनियम के तहत कार्रवाई की है. महिला अपने परिवार के साथ नोएडा के सेक्टर-135 स्थित पार्क में घूमने जा रही थी.

अजमेरी गेट का रहने वाला है महिला का पति
थाना प्रभारी सेक्टर-20 राकेश कुमार सिंह ने बताया कि महिला का पति अजमेरी गेट दिल्ली का रहने वाला है. गिरफ्तार महिला कराची पाकिस्तान की रहने वाली है. महिला ने लॉन्गटर्म वीजा की शर्तों का उल्लंघन किया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details