उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

नोएडा: बॉल पेन फैक्ट्री में लगी भीषण आग, एक सुरक्षा गार्ड की मौत

नोएडा के फेज-3 थाना अंतर्गत सोमवार सुबह एक बॉल पेन फैक्ट्री में आग लग गई. इस घटना में एक सुरक्षा गार्ड की मौत हो गई. फिलहाल दमकल विभाग ने काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया है.

By

Published : Aug 10, 2020, 12:18 PM IST

बॉल पेन कंपनी में भीषण आग.
बॉल पेन कंपनी में भीषण आग.

नोएडा:शहर के थाना फेज 3 के सेक्टर 63 स्थित एच ब्लॉक में उस समय हड़कंप मच गया, जब एक बॉल पेन बनाने वाली फैक्ट्री में अचानक आग लग गई. फायर ब्रिगेड को सूचना देने तक आग ने विकराल रूप ले लिया था. आग की चपेट में आने से एक व्यक्ति झुलस गया, जिसकी मौत हो गई.

बॉल पेन कंपनी में भीषण आग.

आग लगने के कारणों का पता नहीं चल पाया है. आग लगने के कारणों की फायर अधिकारी जांच कर रहे हैं. फिलहाल आग पर काबू पा लिया गया है.

बॉल पेन बनाने की फैक्ट्री में आग
पुलिस के मुताबिक, सोमवार को तड़के सेक्टर 63 के एच 90 एचएम ट्विस्ट कंटेनर प्राइवेंट लिमिटेड में अचानक आग लग गई. आग लगने से वहां पर मौजूद सुरक्षा गार्ड संदीप कुमार की झुलसने से मौत हो गई. मौके पर पहुंची पुलिस और दमकल विभाग की टीम ने आग पर काबू पाया.

वहीं मृतक के शव का पंचनामा करके पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. आग लगने से कंपनी में लाखों रुपये का माल जल कर खाक हो गया है. फायर ब्रिगेड की कई गाड़ियों की मदद से आग पर काबू पाया गया. पुलिस का कहना है कि फिलहाल घटना की जांच की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details