उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

JNU हिंसा: ABVP के छात्रों ने नोएडा में निकाला विरोध मार्च

By

Published : Jan 7, 2020, 1:34 PM IST

जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय में छात्रों से हुई मारपीट के विरोध में एबीवीपी के छात्रों ने नोएडा में मार्च निकाला. इस दौरान छात्रों ने वापमंथी शर्म करो और छात्र हिंसा बंद करो के नारे लगाए.

etv bharat
एबीवीपी के छात्रों ने नोएडा में निकाला मार्च.

नोएडा:JNU के छात्रों से हुई मारपीट की चिंगारी अब दिल्ली से सटे नोएडा में पहुंच गई है. विश्वविद्यालय में हुई हिंसा के विरोध में एबीवीपी के छात्रों ने मार्च निकाला. सेक्टर-39 में स्थित पीजी कॉलेज के एबीवीपी कार्यकर्ताओं ने जमकर नारेबाजी की.

एबीवीपी के छात्रों ने नोएडा में निकाला मार्च.
'अराजकता का पर्याय बने वामपंथी'प्रदर्शन के दौरान छात्रों ने ये भी कहा कि वामपंथी देश में अराजकता का पर्याय बन चुके हैं. नागरिकता कानून में दाल नहीं गली तो इन्होंने जेएनयू कैंपस में बवाल किया. वापमंथी छात्र अराजकता फैला रहे हैं. बता दें कि छात्रों ने सेक्टर-39 कॉलेज से पैदल मार्च निकाला.

5 दिसंबर को हुई थी जेएनयू में हिंसा
JNU में रविवार को लाठी-डंडों से लैस नकाबपोश बदमाशों ने छात्रों और शिक्षकों पर हमला किया. हमलावरों में लड़कियां भी शामिल थीं, जिसके बाद जेएनयू के छात्रों ने दिल्ली पुलिस हेडक्वार्टर का घेराव किया. हमले में कुल 24 लोग घायल हुए थे, जिनमें 5 शिक्षक और 19 छात्र शामिल हैं. अब पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details