उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

गाजियाबाद: डॉक्टर दंपति को कोरोना संक्रमण की आशंका, सोसाइटी में असमंजस की स्थिति

By

Published : Apr 27, 2020, 10:21 PM IST

गाजियाबाद के वसुंधरा स्थित गार्डेनिया सोसाइटी का एक डॉक्टर दंपति खुद ही कोरोना संक्रमण की आशंका के चलते अस्पताल पहुंचा. आशंका जताई जा रही है कि डॉक्टर दंपति कोरोना संक्रमित हैं. प्राइवेट लैब से आई उनकी रिपोर्ट का हवाला भी सोसाइटी में दिया गया है लेकिन अभी तक रिपोर्ट प्राप्त नहीं हुई है.

Doctor couple suspect to have corona infection
सोसाइटी में सीलिंग की कार्रवाई शुरू कर दी गई है

गाजियाबाद:डॉक्टर दंपति को कोरोना संक्रमण की आशंका हुई तो दोनों खुद ही दिल्ली के अस्पताल पहुंच गए. दरअसल, बात गाजियाबाद के वसुंधरा स्थित गार्डेनिया सोसाइटी की है, जहां लोगों के मन में आशंका बनी हुई थी कि ये दोनों कोरोना से संक्रमित हैं. सीएमओ नरेंद्र कुमार गुप्ता का कहना है कि सोसाइटी में सीलिंग की कार्रवाई शुरू कर दी गई है. लेकिन दिल्ली सरकार की तरफ से अभी रिपोर्ट प्राप्त नहीं हुई है.

कल से जताई जा रही आशंका

कल से यही आशंका जताई जा रही है कि डॉक्टर दंपति कोरोना संक्रमित हैं. प्राइवेट लैब से आई उनकी रिपोर्ट का हवाला भी सोसाइटी में दिया गया है. लेकिन अभी तक रिपोर्ट प्राप्त नहीं हुई है. वहीं सोसायटी के लोगों ने आरोप लगाया है कि गाजियाबाद जिला स्वास्थ्य विभाग की लापरवाही मामले में सामने आई है. स्वास्थ्य विभाग पर आरोप है कि सोसाइटी में आवाजाही को लेकर स्थिति को स्पष्ट नहीं किया गया है.

फिलहाल दो कांस्टेबल की तैनाती

सोसाइटी के बाहर 2 कांस्टेबल तैनात कर दिए गए हैं. सोसाइटी के प्रेसिडेंट की तरफ से भी आवाजाही को लेकर कुछ साफ नहीं किए जाने से लोगों में असमंजस की स्थिति बनी हुई है. हालांकि, सीएमओ ने साफ कर दिया है कि किसी भी तरह के असमंजस की स्थिति ना रखें. पूरी सोसाइटी को सैनेटाइज कराया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details