उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Aug 22, 2020, 8:21 PM IST

ETV Bharat / state

ग्रेटर नोएडा: छात्रों के बीच गांजे की सप्लाई करने वाले दो तस्कर गिरफ्तार

छात्रों के बीच गांजे की सप्लाई करने वाले दो अंतरराज्यीय गांजा तस्करों को ग्रेटर नोएडा के थाना बीटा 2 पुलिस ने गिरफ्तार किया है. पकड़े गए दोनों गांजा तस्कर बाहर से गांजा लाकर पुड़िया बनाकर छात्रावास, पीजी और अन्य जगह पर बेचने का काम करते थे.

etv bharat
गांजे की सप्लाई करने वाले दो तस्कर गिरफ्तार

ग्रेटर नोएडा:ग्रेटर नोएडा के थाना बीटा-2 पुलिस ने दो अंतरराज्यीय गांजा तस्कर को गिरफ्तार किया हैं. जिनके कब्जे से 4 किलो 300 ग्राम अवैध गांजा बरामद हुआ है. बता दें कि थाना बीटा 2 पुलिस द्वारा चेकिंग के दौरान दो आरोपी को रामलीला ग्राउंड बिरौन्डा के पास से गिरफ्तार किया गया है.

गांजे की सप्लाई करने वाले दो तस्कर गिरफ्तार

साथ ही आरोपियों के कब्जे से 4 किलो 300 ग्राम अवैध गांजा बरामद हुआ किया है. बता दें कि दोनों आरोपी शातिर किस्म का अंतरराज्यीय गांजा तस्कर है, जो बाहर से पढ़ने आए विद्यार्थियों की मांग पर छात्रावास के पास रहने वाले छात्रों को गांजा उपलब्ध कराते थे.

पुलिस थाना प्रभारी का कहना है

अंतरराज्यीय गांजा तस्करों की गिरफ्तारी के संबंध में थाना बीटा 2 के प्रभारी निरीक्षक का कहना है कि दोनों ही आरोपी काफी शातिर किस्म के गांजा तस्कर हैं. यह गैर प्रांत से गांजा खरीदकर लाते थे और नोएडा, ग्रेटर नोएडा में पुड़िया बनाकर जिन जगहों पर छात्र रहते हैं, उन जगहों पर गांजा सप्लाई का काम करते हैं. फिलहाल इनके अपराधिक इतिहास के बारे में जानकारी ली जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details