उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

नोएडा: पुलिस और पशु चोरों के बीच मुठभेड़, एक को लगी गोली, दो फरार

नोएडा में पुलिस और पशु चोरों के बीच मुठभेड़ हो गई, जिसमें पुलिस की गोली लगने से एक बदमाश घायल हो गया, लेकिन दो बदमाश पुलिस को चकमा देकर फरार हो गए. पुलिस फरार बदमाशों की तलाश में जुटी है.

etv bharat
पुलिस और पशु चोरों के बीच मुठभेड़.

By

Published : Feb 17, 2020, 12:21 PM IST

नोएडा: पुलिस और पशु चोरों के बीच मुठभेड़ के दौरान गोली लगने से एक बदमाश घायल हो गया, दो बदमाश अंधेरे का फायदा उठाकर गाड़ी लेकर फरार हो गए. घायल बदमाश से तमंचा और जिंदा कारतूस बरामद किए गए हैं. घायल बदमाश को पुलिस ने जिला अस्पताल में भर्ती करा दिया है, जहां उसका इलाज चल रहा है. पुलिस फरार बदमाश की तलाश कर रही है.

पुलिस और पशु चोरों के बीच मुठभेड़.

मुठभेड़ में पशु तस्कर घायल
पुलिस मुठभेड़ में घायल बदमाश की पहचान भूरा उर्फ चुंगल के रूप में हुई है. भूरा के दोनों पैर में गोली लगी है. पुलिस के अनुसार एनटीपीसी इंचार्ज ने रात्रि चेकिंग के दौरान कैंटर को जांच के लिए रोका, तो उसपर सवार बदमाश पुलिस टीम पर फायर करके भाग निकले. इसकी सूचना वायरलेस पर प्रसारित करने के बाद एसएचओ जारचा और एसएचओ दादरी की टीमे बदमाशों की तलाश में लग गई. एसएचओ जारचा की टीम ने बदमाशों को नौरोली चौराहे पर घेर लिया और तीन बदमाश कैंटर से कूद कर भागने लगे. एक बदमाश की पुलिस से मुठभेड़ हुई, जिसमें उसके पैर पर दो गोली लगी, जबकि दो बदमाश फरार होने में सफल रहे. घायल बदमाश भूरा को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

हत्या करने से नहीं हिचकते
डीसीपी थर्ड ने बताया कि भूरा उर्फ चुंगल मुठभेफ में पकड़ा गया. बदमाश भूरा गाजियाबाद के भोजपुर थाना क्षेत्र का रहने वाला है, जिसपर हत्या लूट, डकैती, चोरी जैसे 12 से अधिक अपराधिक मुकदमे दर्ज हैं. भूरा भैंस चोरी के गैंग का सदस्य है और ये गैंग रात में कैंटर या डीसीएम गाड़ी लेकर निकलता है और गांव से भैंस चोरी का काम करता है. ये बदमाश इतने शातिर है कि विरोध करने वालों की हत्या करने से नहीं हिचकते हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details