उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

किसान से डेढ़ लाख लूट मामले में दो बदमाश गिरफ्तार

फिरोजाबाद जिले में किसान के साथ हुई लूट मामले में पुलिस ने दो बदमाशों को मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार कर लिया. इनके पास से लूटे गए 90 हजार रुपये और दो बाइकें बरामद हुई हैं.

By

Published : Mar 15, 2021, 2:38 AM IST

गिरफ्तार
गिरफ्तार

फिरोजाबादः जिले में स्टेट बैंक से रुपये निकाल कर ले जा रहे किसान से बदमाशों ने डेढ़ लाख रुपये की लूट कर ली थी. पुलिस ने इस घटना में शामिल दो बदमाशों को एक मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार कर लिया है. आरोपियों के कब्जे से लूटे गए 90 हजार रुपये और दो बाइकों को भी बरामद किया है. पुलिस के मुताबिक पकड़े गए बदमाशों की योजना अलीगढ़ और हाथरस जनपद में पैट्रोल पम्प और एटीएम को लूटने की थी.

लूट मामले में दो बदमाश गिरफ्तार.

एसएसपी अजय कुमार ने प्रेस कान्फ्रेंस के दौरान बताया कि दो मार्च को खैरगढ़ थाना क्षेत्र के गांव बरौली निवासी राम प्रकाश स्टेट बैंक की खैरगढ़ शाखा से रुपये निकाल कर घर जा रहे थे, तभी रास्ते में अज्ञात बदमाशों ने उनकी बाइक को गिराकर डेढ़ लाख रुपये लूट लिए थे. इसी घटना के खुलासे में लगी पुलिस को उस वक्त कामयाबी मिली जब मुखबिर की सूचना के आधार पर पुलिस ने खैयातान गांव के पास बाइक सवार दो लोगों को रोकने की कोशिश की. इन बाइकों पर चार लोग सवार थे. एसएसपी ने बताया कि इन चारों बदमाशों को एक मुठभेड़ में गिरफ्तार किया गया, जिनके नाम मुकेश नट, शिवा पंडित निवासी गांव जसरथपुर, अंकित यादव निवासी गांव सलूआ थाना नारखी, जगमोहन निवासी जनपद आगरा है.

यह भी पढ़ेंः-सांसद कौशल किशोर की बहू का नया वीडियो वायरल, कहा- मैं इस दुनिया से जा रही हूं

लूटे गए 90 हजार बरामद
एसएसपी ने बताया कि गिरफ्तार बदमाशों के कब्जे से दो बाइकें, 90 हजार रुपये और असलहा बरामद हुआ है. उन्होंने बताया कि गिरफ्तार बदमाशों के आपराधिक इतिहास के बारे में जानकारी की जा रही है. जो अभियुक्त गिरफ्तार हुए हैं उनका इरादा अलीगढ़ और हथरस जनपद में पैट्रोल पम्प और एटीएम लूट का था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details