उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

तीन शातिर लुटेरों पर 20-20 हजार का इनाम घोषित

By

Published : Feb 5, 2021, 8:04 PM IST

यूपी के फिरोजाबाद में स्वर्णकार के साथ हुई लूट में शामिल तीन आरोपियों पर पुलिस ने 20- 20 हजार रुपये का इनाम घोषित किया है. इनमें से दो बदमाश तो आगरा के रहने वाले हैं. एक व्यापार की आड़ में लूटपाट करता है.

फिरोजाबाद.
फिरोजाबाद.

फिरोजाबादः पिछले दिनों जिले के नारखी थाना क्षेत्र में स्वर्णकार के साथ हुई लूट में शामिल तीन आरोपियों पर पुलिस ने 20- 20 हजार रुपये का इनाम घोषित किया है. यह अपराधी लूट, हत्या और बलवा के मुकदमों में शामिल है. जिनमें से दो बदमाश तो आगरा जनपद के रहने वाले हैं और एक व्यापार की आड़ में लूटपाट करता है.

नारखी इलाके में ज्वेलर्स को लूटा था
बता दें कि 2 फरवरी को फिरोजाबाद की एसओजी और नारखी थाना पुलिस ने चार शातिर लुटेरे गिरफ्तार गए थे. पुलिस का दावा था कि यह एक डॉनी गैंग के सदस्य हैं जो कि लूटपाट की बड़ी घटनाओं को अंजाम देते हैं. खास करके इनके निशाने पर वह ज्वेलर्स रहते हैं जो दुकान बंद कर घरों को जाते हैं. नारखी इलाके में ऐसे ही एक ज्वेलर्स के साथ बदमाशों ने लूटपाट की थी. पुलिस ने इनके कब्जे से करीब साढ़े तीन लाख के जेवर भी बरामद किए थे

डॉनी गैंग का सरगना अभी भी फरार
डॉनी गैंग के चार सदस्यों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था लेकिन 3 मुलजिम फरार थे, जिनमें एक तो खुद डॉनी ही था जबकि दूसरा राकेश कश्यप था. यह दोनों ही आगरा के एत्माद्दौला थाना क्षेत्र के ट्रांस यमुना कॉलोनी के रहने वाले हैं. इसके अलावा एक अन्य बदमाश राकेश भी फरार हो गया था जो रामगढ़ थाना क्षेत्र के चनौरा गांव का रहने वाला था. फिरोजाबाद पुलिस के सोशल मिडिया सेल की तरफ से जानकारी दी गयी है कि इन बदमाशों पर 20-20 हजार रुपये का इनाम घोषित किया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details