उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

पुलिस के हत्थे चढ़ा 20 हजार का इनामी बदमाश

यूपी के फिरोजाबाद में ज्वेलर को लूटने वाले 20 हजार इनामी बदमाश को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पकड़ा गया बदमाश डैनी गैंग का सदस्य है, जो लूट की घटनाओं को अंजाम देता था.

By

Published : Mar 16, 2021, 4:28 PM IST

Published : Mar 16, 2021, 4:28 PM IST

नारखी थाना फिरोजाबाद.
नारखी थाना फिरोजाबाद.

फिरोजाबादः ज्वेलर के साथ हुई लूट में शामिल 20 हजार इनामी बदमाश राकेश कुमार कश्यप को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पकड़ा गया बदमाश डैनी गैंग का सदस्य है, जो लूट की घटनाओं को अंजाम देता था. नारखी इलाके में जनवरी माह में हुई लूट की घटना में इसका नाम आने के बाद एसएसपी ने इस पर 20 हजार का इनाम घोषित किया था.

24 जनवरी को ज्वेलर को लूटा था
नारखी थाना क्षेत्र में 24 जनवरी को कृष्णा ज्वेलर्स के मालिक प्रवीन कुमार के साथ रास्ते में लूट हुई थी. घटना को बदमाशों ने उस वक्त अंजाम दिया था जब वह दुकान को बंद कर घर वापस लौट रहे थे. इस मामले में एक मोड़ उस वक्त आया जब दो फरवरी को नारखी पुलिस की कुछ बदमाशों से मुठभेड़ हो गई. मुठभेड़ में चार बदमाश गिरफ्तार किए गए, जो डैनी गैंग से ताल्लुक रखते थे. पुलिस ने दावा किया था कि इसी गैंग ने पहले रेकी की थी और फिर ज्वेलर्स के साथ लूट की वारदात को अंजाम दिया था.

यह भी पढ़ें-तीन शातिर लुटेरों पर 20-20 हजार का इनाम घोषित

आगरा का रहने वाला है बदमाश
इस वारदात में आगरा की ट्रांस यमुना कॉलोनी का रहने वाला और पेशे से सुनार राकेश कश्यप नाम आया था. हालांकि तब वह गिरफ्तार नहीं हो सका था. पुलिस के मुताबिक इसी ने लूट के शिकार सुनार की रेकी की थी. इसकी गिरफ्तारी न होने पर एसएसपी ने इस पर 20 हजार का इनाम भी घोषित किया था. पुलिस ने लुटेरे राकेश को रजावली चौराहे से गिरफ्तार किया है, इसके पास पीली और सफेद धातु के आभूषण भी बरामद हुए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details