उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

लापारवाही पड़ी भारी, एक ही परिवार को नौ लोग कोरोना पॉजिटिव

By

Published : Dec 8, 2020, 9:19 PM IST

यूपी के फिरोजाबाद में मंगलवार को एक ही परिवार के नौ लोग संक्रमित पाए गए. सभी को आइसोलेट कर दिया गया है. बताया जा रहा है कि 25 नवंबर को परिवार में शादी थी. तभी से दुल्हे की तबीयत खराब थी, जिसकी चार दिसंबर को मौत हो गई. परिवार के संक्रमितों में नव विवाहिता भी शामिल है.

एक ही परिवार को नौ लोग कोरोना पॉजिटिव
एक ही परिवार को नौ लोग कोरोना पॉजिटिव

फिरोजाबादःजनपद में लोगों को कोरोना के प्रति लापरवाही भारी पड़ रही है. यहां एक ही परिवार के नौ लोग कोरोना संक्रमित पाये गए हैं, जिनमें एक नव विवाहिता भी शामिल है. इस नव विवाहिता 25 नबम्बर को शादी होकर घर आयी थी. वहीं कोरोना संक्रमण के लक्षणों के चलते चार दिसंबर को दूल्हे की मौत हो चुकी है.

25 नवंबर को हुई थी शादी
मामला नगला सामंती गांव से जुड़ा है. यहां एक परिवार में 25 नबम्बर को शादी हुई थी. शादी के आसपास ही दूल्हा सर्दी, खांसी, जुकाम और बुखार से पीड़ित था. बिमारी के चलते दूल्हे की चार दिसम्बर को मौत हो गयी. इसके बाद जब अन्य परिजनों की जांच करायी गई तो घर के अन्य नौ सदस्य भी कोरोना पॉजिटिव मिले. जिन्हें आइसोलेशन में भेज दिया गया है. पॉजिटिव लोगों में नव विवाहिता भी शामिल है. शादी समारोह काफी लोग शामिल हुए हैं. लिहाज सभी में खलबली मची हुई है.

मंगलवार को मिले 19 मरीज
आपको बता दें कि कोरोना के प्रति लोग लगातार लापरवाही बरत रहे हैं. सोशल डिस्टेंस, मास्क और सेनेटाइजर बीते कल की बात हो गयी है. जिले में कोरोना के आंकड़े काफी डरावने हैं. मंगलवार को जनपद में कोरोना के 19 मरीज मिले हैं. वहीं अब तक कोरोना से 67 लोगों की मौत हो चुकी है. यह महामारी 3673 लोगों को अपना निशाना बना चुकी है. हालांकि ज्यादातर मरीज ठीक हो चुके हैं. हालांकि अभी भी 171 सक्रिय मरीज हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details