उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

खेत को जानवरों से बचाने के लिए लगाया था करंट, तार की चपेट में आकर बच्चे की मौत

By

Published : May 14, 2022, 9:17 PM IST

फिरोजाबाद में आवारा जानवरों से फसलों को बचाने के लिए खेत के चारों तरफ तार लगाकर उसमें करंट प्रवाहित किया गया था. तार के करंट की चपेट में आकर एक बच्चे की मौत हो गई. वहीं, मासूम की मौत से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है.

etv bharatetv bharat
करंट से बच्चे की मौत

फिरोजाबाद : जनपद में एक किसान द्वारा आवारा जानवरों से फसलों को बचाने के लिए खेत के चारों तरफ तार लगाकर उसमें बिजली करंट प्रवाहित किया था. इन तारों से टकराकर एक बालक की मौत हो गई. बच्चे की मौत की खबर लगते ही परिजनों में कोहराम मच गया. मौके पर पुलिस पुलिस और बच्चे के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

पूरा मामला फिरोजाबाद जनपद के सिरसागंज इलाके के जहांगीरपुर गांव का है. मृतक बालक का नाम मोहित पुत्र सुरेंद्र है जो कि क्लास 10 का छात्र भी है. मोहित शनिवार को किसी काम से खेत पर गया था लेकिन वहां करंट लगा और वह वही गिर गया. इसके चलते लोगों में हड़कंप मच गया. आनन-फानन मौजूदा लोगों ने मोहित को पड़ा देखकर अस्पताल ले गए जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

यह भी पढ़ें-राज्यसभा में कटेगा संजय सेठ का पत्ता, विराज सागर दास और लक्ष्मीकांत वाजपेयी होंगे नये चेहरे

वहीं, घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेजा है. इस संबंध में सीओ सिरसागंज राजवीर सिंह का कहना है कि जहांगीरपुर गांव में बालक की मौत की जानकारी मिली थी. परिजन जो भी तहरीर देंगे उसी के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details