उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

फिरोजाबाद में भीषण सड़क हादसा, पति-पत्नी समेत 3 की मौत

By

Published : Sep 3, 2021, 11:28 AM IST

Updated : Sep 3, 2021, 11:44 AM IST

फिरोजाबाद में भीषण सड़क हादसे में 3 लोग की मौत हो गई. आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर शुक्रवार की सुबह हुए सड़क हादसे में पति-पत्नी और उनकी बेटी की मौत हो गई. हादसा तब हुआ जब दंपति लखनऊ से आगरा के लिए जा रहे थे.

सड़क हादसे.
सड़क हादसे.

फिरोजाबाद:यूपी के फिरोजाबाद जिले में आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर शुक्रवार की सुबह हुए सड़क हादसे में पति-पत्नी और उनकी बेटी की मौत हो गई. हादसा तब हुआ जब दंपति लखनऊ से आगरा के लिए जा रहे थे. जहां रास्ते में थाना नसीरपुर इलाके में उनकी गाड़ी असंतुलित होकर डिवाइडर से टकरा गई. घटना की जानकारी पर पहुंची पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया.

लखनऊ के आलमबाग निवासी हर्षित पांडे पुत्र उमेश पांडे एचडीएफसी बैंक में एकाउन्ट मैनेजर के पद पर तैनात है. हर्षित अपनी पत्नी ज्योति और बेटी मान्या के साथ अपनी गाड़ी संख्या UP 75 AK 4044 से लखनऊ से आगरा की तरफ जा रहे थे. रास्ते मे नसीरपुर थाना क्षेत्र में लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस वे पर उनकी गाड़ी असंतुलित होकर डिवाइडर से टकरा गई. जिसमें हर्षित उनकी पत्नी ज्योति और बेटी मान्या की मौत हो गई.

हादसे से मौका स्थल पर चीख पुकार मच गई. राहगीरों ने घटना की जानकारी पुलिस और यूपीडा को दी. यूपीडा की गाड़ियों ने मौके पर पहुंचकर कार में फंसे दंपति और बेटी को बाहर निकाला और शिकोहाबाद हॉस्पिटल भिजवाया. जहां डॉक्टरों ने तीनों को मृत घोषित कर दिया.

नसीरपुर के थाना प्रभारी सीपी सिंह ने बताया शुक्रवार की सुबह आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर एक्सीडेंट की जानकारी मिली थी. जानकारी मिलने पर थाने से पुलिस भेजी गई और जो लोग फंसे थे उन्हें इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया था. जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया गया और उनके परिजनों को भी सूचना दे दी गई है. एक्सप्रेस से दुर्घटनाग्रस्त गाड़ी को टोल पर खड़ा करा दिया गया है और यातायात सामान्य रूप से सुचारू चल रहा है.

इसे भी पढ़ें-तेज रफ्तार बस ने बाइक सवारों को रौंदा, एक महिला सहित तीन की मौत

Last Updated : Sep 3, 2021, 11:44 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details