उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

संदिग्ध परिस्थितियों में युवक की मौत, पड़ोसी पर लगाया हत्या का आरोप

फतेहपुर में पड़ोसी के साथ लकड़ी काटने गए युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई है. युवक के परिजनों का आरोप है कि पड़ोसी ने युवक की पीट-पीटकर उसकी हत्या कर दी.

By

Published : Mar 4, 2021, 2:44 PM IST

पड़ोसी पर हत्या का आरोप.
पड़ोसी पर हत्या का आरोप.

फतेहपुर:पड़ोसी के साथ लकड़ी काटने गए युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई. इस मामले में युवक के परिजनों ने पड़ोसी युवक पर पीट-पीटकर हत्या किए जाने का आरोप लगाया है. यह मामला खागा कोतवाली क्षेत्र का है. राजपूत नगर इलाके का रहने वाला युवक पड़ोसी के साथ कोतवाली क्षेत्र के पाम्भीपुर गांव में लकड़ी काटने गया हुआ था.

पिता का आरोप, पड़ोसी ने की हत्या

खागा नगर पंचायत में सभासद रामकरन का भतीजा 20 वर्षीय प्रमोद अपने पड़ोस में रहने वाले भानुप्रताप के साथ लकड़ी काटने गया हुआ था. पिकअप पर लकड़ी लादते समय अचानक लकड़ी सिर पर गिर जाने से प्रमोद गम्भीर रूप से घायल हो गया. प्रमोद को एक निजी अस्पताल ले जाया गया, जहां उसकी मौत हो गई. प्रमोद की मौत के मामले में उसके पिता नवरंग ने आरोप लगाया है कि पड़ोस में रहने वाला भानुप्रताप साजिश के तहत प्रमोद को लकड़ी काटने के लिए अपने साथ ले गया, जहां उसकी लाठी-डंडों से पीटकर हत्या कर दी. वहीं, यह भी बताया कि भानुप्रताप से उनकी पुरानी रंजिश चल रही है. इसके चलते उनके बेटे की हत्या की गई है.

प्रभारी निरीक्षक ने दी जानकारी

प्रभारी निरीक्षक कोतवाली खागा संतोष शर्मा ने बताया कि युवक के सिर पर लकड़ी गिर जाने के चलते उसकी मौत हो गई. इस मामले की जांच की जा रही है. अगर कोई दोषी पाया गया, तो उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details