उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Apr 18, 2020, 9:49 AM IST

ETV Bharat / state

फतेहपुर: लॉकडाउन में एम्बुलेंस से तस्करी कर रहे दो गिरफ्तार, स्मैक बरामद

उत्तर प्रदेश में लॉकडाउन के दौरान वाहनों की आवाजाही बंद होने पर स्मैक तस्करों ने नया हथकंडा अपनाया है. फतेहपुर में पुलिस की टीम ने एम्बुलेंस से तस्करी कर रहे दो तस्करों को गिरफ्तार कर लिया, जिनके पास से लाखों रुपये की स्मैक बरामद की गई.

fatehpur news
तस्करी कर रहे दो गिरफ्तार

फतेहपुर: कोरोना वायरस के बढ़ते खतरे के मद्देनजर देशव्यापी लॉकडाउन जारी है. सिर्फ आवश्यक सेवाओं में लगे लोगों को ही घर से बाहर निकलने के निर्देश हैं, ऐसे में तस्करी करने वाले गिरोह भी तस्करी के नए तरीके खोजने लगे हैं. जिले की कल्यानपुर थाना पुलिस ने ऐसे ही एक गिरोह का पर्दाफाश करते हुए दो तस्करों को गिरफ्तार कर लिया है.

जिले में सघन चेकिंग अभियान के दौरान कल्यानपुर थाना पुलिस ने फतेहपुर स्थित बक्सर बॉर्डर पर चेकिंग के दौरान गुदापुर मोड़ पर एक एम्बुलेंस को चेकिंग के लिए रोका. एंबुलेंस में मरीज की जगह लेटे हुए एक अभियुक्त के पास से 70 ग्राम स्मैक जब्त किया. पुलिस ने एंबुलेंस सहित आरोपियों को गिरफ्तार कर थाना कल्यानपुर में मुकदमा दर्ज किया गया है.


पुलिस अधीक्षक प्रशांत वर्मा ने बताया कि बक्सर बॉर्डर पर चेकिंग के दौरान एक एंबुलेंस को रोका गया, जिसमें पीछे की तरफ लेटे युवक के पास से 70 ग्राम स्मैक बरामद की गई है. पुलिस से पूछताछ के दौरान आरोपियों ने अपने नाम राम सिंह पुत्र स्व. छत्रपाल सिंह, निवासी ग्राम पुरानी बिन्दकी और अली मोहम्मद बताए हैं, जिन्हें कार्रवाई के बाद जेल भेज दिया गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details