उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Feb 16, 2021, 3:30 PM IST

ETV Bharat / state

फर्रुखाबाद के अस्पताल में मरीज परिजन को मिले लात-घूंसे, वीडियो वायरल

यूपी के फर्रुखाबाद में निजी अस्पताल में मरीज के परिजन के साथ मारपीट का वीडियो वायरल हो रहा है. इस संबंध में पुलिस का कहना है कि जांच करके कार्रवाई की जाएगी.

अस्पताल में मरीज परिजन को मिले लात-घूंसे
अस्पताल में मरीज परिजन को मिले लात-घूंसे

फर्रुखाबाद: जिले के निजी अस्पताल में मरीज के तीमारदार के साथ अस्पताल के कर्मियों द्वारा मारपीट की वीडियो वायरल हो रहा है. बता दें कि ये मारपीट पुलिस के सामने की जा रही है. इस संबंध में पुलिस का कहना है कि जांच करके कार्रवाई की जाएगी.

अस्पताल में मरीज परिजन को मिले लात-घूंसे

जानें पूरा मामला
फर्रुखाबाद कोतवाली क्षेत्र के आवास विकास स्थित द केयर अस्पताल में मरीज नत्थू लाल को बीते दिन भर्ती किया गया था. उनके पौत्र आशू ने बताया कि बीती शाम आईसीयू में भर्ती बाबा को रेफर करने के सम्बन्ध में वार्ता की गई. जिसपर अस्पताल के कर्मी संजीव मिश्रा, श्यामू और 5 अज्ञात लोगों ने उसके साथ बेहरहमी से मारपीट कर दी. इस दौरान मरीज नत्थू लाल तिवारी की मौत भी हो गयी. आशू ने बताया कि जब इस संबंध में डॉ. केएम द्विवेदी से वार्ता की गई तो उन्होंने फर्जी लूट का मुकदमा लिखाने की धमकी दी. तभी मारपीट का वीडियो बनाकर वायरल कर दिया गया. वायरल वीडियो में आवास विकास चौकी इंचार्ज विशेष कुमार भी दिख रहे हैं. उनके सामने मारपीट हो रही है.

चौकी इंचार्ज ने बताया कि वह अस्पताल के कार्यालय में बैठे थे, तभी उन्हें सूचना मिली की मारपीट हुई है. जिस पर वह निकलकर बाहर आ गए. उन्होंने बताया कि उनके सामने मारपीट नहीं हुई है. वायरल वीडियो को संबंध में जांच करके कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details