उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

सट्टे की रंजिश में फायरिंग, हिस्ट्रीशीटर के घायल होने पर समर्थकों का थाने पर हंगामा

By

Published : Oct 22, 2022, 4:48 PM IST

Updated : Oct 22, 2022, 6:48 PM IST

फर्रुखाबाद में शुक्रवार रात को सट्टेबाजी के विवाद में हिस्ट्रीशीटर को गोली मारी दी गई. हिस्ट्रीशीटर के समर्थकों ने इस घटना के बाद कोतवाली में हंगामा किया.

Etv Bharat
सट्टे की रंजिश में फायरिंग

फर्रुखाबादः जिले में शुक्रवार रात को सट्टेबाजी के विवाद में बाजार से लौट रहे हिस्ट्रीशीटर पर फायरिंग कर दी गई. इस हमले में हिस्ट्रीशीटर गंभीर रूप से घायल हो गया. घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने हिस्ट्रीशीटर को लोहिया अस्पताल इलाज के लिए भर्ती कराया. हिस्ट्रीशीटर के समर्थकों ने इस घटना के बाद हंगामा किया. पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.

जानकारी के अनुसार, शुक्रवार देर शाम हिस्ट्रीशीटर अमित शर्मा उर्फ लाला कचौड़ी साथियों के साथ पल्ला बाजार से घर लौट रहा था. पल्ला बाजार की बुरा वाली गली निवासी एक सट्टा कारोबारी ने रंजिश के तहत हमला बोल दिया. इस दौरान दोनों पक्षों में जमकर मारपीट हुई और कई राउंड फायर किए गए. इसमें लाला कचौड़ी के पैर और सिर में गंभीर चोटें आईं. वह वहीं गिर पड़ा. लाला कचौड़ी को घायल अवस्था में उसके साथी कोतवाली लेकर पहुंचे. वहां जब चिकित्सक ने गोली लगने की पुष्टि नहीं की तो समर्थकों ने हंगामा शुरू कर दिया.

इस मामले में सीओ प्रदीप सिंह ने बताया कि घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल की. लाला कचौड़ी पर कई गंभीर मुकदमे दर्ज हैं. उसकी हिस्ट्रीशीट खुली हुई है, घटना की जांच की जा रही है. आगे वैधानिक कार्रवाई की जाएगी.

ये भी पढ़ेंःअलीगढ़ में प्रॉपर्टी के विवाद में देवर ने भाभी को मारी गोली, हालत गंभीर

Last Updated : Oct 22, 2022, 6:48 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details