उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

समाजवादी पार्टी में जिला पंचायत अध्यक्ष पद की राजनीति शुरू

By

Published : Jun 5, 2021, 7:33 PM IST

यूपी के फर्रुखाबाद में सपा के चुनाव संचालन समिति के संयोजक ने मेडिकल कॉलेज में प्रेस वार्ता का आयोजन किया. इसमें सपा के कई नेता शामिल हुए. वहीं जिला पंचायत अध्यक्ष पद के प्रत्याशी ने बताया कि उनके पास 21 से ज्यादा जिला पंचायत सदस्यों का समर्थन है.

जिला पंचायत अध्यक्ष पद की राजनीति शुरू
जिला पंचायत अध्यक्ष पद की राजनीति शुरू

फर्रुखाबाद:जिले में गुरुवार को समाजवादी पार्टी के चुनाव संचालन समिति के संयोजक डॉ. जितेंद्र यादव ने मेडिकल कॉलेज में पत्रकारों को जानकारी दी. उन्होंने बताया कि डॉ. सुबोध यादव की जिला पंचायत अध्यक्ष पद की जीत सुनिश्चित है. जिले में सुबोध यादव जिला अध्यक्ष जिला पंचायत अध्यक्ष बनकर इतिहास रचेंगे. साथ ही साथ जिले में नई राजनीति की शुरुआत होगी.

इस दौरान जिला पंचायत अध्यक्ष पद के प्रत्याशी डॉ. सुबोध यादव ने बताया कि 'उनके पास 21 से ज्यादा जिला पंचायत सदस्यों का समर्थन है. हम सभी सदस्यों से वोट मांगेंगे. विरोधियों द्वारा घात किए जाने के सवाल के जवाब में डॉ. यादव ने बताया कि ऐसे लोगों के विरुद्ध पार्टी मुखिया के द्वारा कार्रवाई की जाएगी. उन्होंने बताया की जिला पंचायत सदस्यों की खरीद फरोख्त नहीं की जाएगी. पार्टी ने अभी हाल में बागपत में बगावत करने वालों के विरुद्ध कड़ी कार्रवाई की है. चुनाव होने में करीब 1 माह का समय है. इस दौरान पार्टी नेतृत्व द्वारा चुनाव में सहयोग के लिए और भी समितियां बनाई जाएंगी'.

चुनाव संचालन समिति के सदस्य डॉ. नवल किशोर शाक्य ने पार्टी के साथ घात पर पूछे गए सवाल के जवाब में बताया कि 'घर में अधिक बर्तन होने पर खटकते हैं. चुनाव के दौरान कासगंज में नौटंकी हुई है. जिला पंचायत सदस्य का चुनाव कोई जीता और विजय प्रमाण पत्र किसी और को दे दिया गया. यहां के सभी नेता व कार्यकर्ता अनुशासित हैं. सभी लोग डॉ. सुबोध यादव को जिला पंचायत अध्यक्ष पद का चुनाव जिताएंगे'. प्रेस वार्ता के दौरान सपा के महासचिव मनदीप यादव, कायमगंज के मन्नान खान व आपा खान मौजूद रहे.

पढ़ें-नवजात का शव लेकर थाने पर परिवार ने दिया धरना

ABOUT THE AUTHOR

...view details