उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

फर्रुखाबाद: शातिर बाइक चोर गिरफ्तार, सीसीटीवी फुटेज के जरिए हुई शिनाख्त

By

Published : Oct 18, 2021, 11:11 AM IST

फर्रुखाबाद में लगातार बाइक चोरी की घटनाएं रुकने का नाम नहीं ले रही हैं. जिले में बाइक चोरों का आतंक इस कदर है कि खुलेआम दिनदहाड़े बाइक चोरी की घटनाओं को चोर अंजाम देकर मौके से फरार हो जा रहे हैं. ताजा मामला कोतवाली फतेहगढ़ क्षेत्र की है, जहां एक निजी अस्पताल के बाहर कड़ी दो बाइकों को चोर लेकर फरार हो निकला.

शातिर बाइक चोर गिरफ्तार
शातिर बाइक चोर गिरफ्तार

फर्रुखाबाद:फर्रुखाबाद में लगातार बाइक चोरी की घटनाएं रुकने का नाम नहीं ले रही हैं. जिले में बाइक चोरों का आतंक इस कदर है कि खुलेआम दिनदहाड़े बाइक चोरी की घटनाओं को चोर अंजाम देकर मौके से फरार हो जा रहे हैं. ताजा मामला कोतवाली फतेहगढ़ क्षेत्र के एक निजी चिकित्सक के अस्पताल परिसर के बाहर खड़ी दो बाइकों को चोरों ने महज कुछ ही देर में पार कर दिया. चोरी की घटना अस्पताल परिसर में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई.

वहीं, जब अस्पताल में आए तीमारदारों की बाइक चोरी की घटना की सूचना अस्पताल प्रशासन मिली तो अस्पताल में लगे सीसीटीवी को खंगाला गया, जिसमें साफ चोरों को बाइक ले जाते देखा गया. पीड़ित ने कोतवाली फतेहगढ़ थाने को उक्त घटना की सूचना दी, जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने अस्पताल में लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज निकालकर चोर की शिनाख्त की. इसके बाद बाइक चोर सोनू को गिरफ्तार कर उसके हवाले से बाइक बरामद कर ली गई.

शातिर बाइक चोर गिरफ्तार

इसे भी पढ़ें - अलीगढ़: जिला अस्पताल के शवगृह से गायब हुआ बच्चे का शव, मचा हड़कंप

दरअसल, कोतवाली फतेहगढ़ स्टेट बैंक के पास स्थित डॉ. विवेक चौरसिया के कंपाउंडर अंकित यादव ने रोज की तरह ही घटना वाले दिन भी अपनी बाइक अस्पताल के गेट के सामने खड़ी थी. अस्पताल के गेट के फुटपाथ पर जनपद एटा थाना नयागांव सराय अगहत निवासी रिशू की भी बाइक वहां खड़ी थी.

इसी बीच दोनों बाइके चुरा ली गई. जनपद कन्नौज कोतवाली गुरसहायगंज के ग्राम गंगागंज गुरौली निवासी कंपाउंडर अंकित और रिशु ने कोतवाली में चोरी की रिपोर्ट दर्ज कराने को तहरीर दी. इसके तुरंत बाद सक्रिय हुई पुलिस ने सीसीटीवी कैमरे खंगाले और चोर की शिनाख्त कर उसे गिरफ्तार कर लिया और उसके हवाले से बाइकें बरामद कर ली गई हैं.

पुलिस ने बताया कि कोतवाली फतेहगढ़ के मोहल्ला बजरिया अलीगंज निवासी सोनू उर्फ नितिन को बाइक चोरी के इल्जाम में गिरफ्तार कर लिया गया है और उसके हवाले से दो बाइके बरामद की गई हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details