उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Feb 20, 2021, 10:19 PM IST

ETV Bharat / state

अवैध शराब पकड़ने गई पुलिस टीम पर पथराव, तीन गिरफ्तार

फर्रुखाबाद जिले में मुखबिर की सूचना पर कच्ची शराब पकड़ने गई पुलिस पर लोगों ने पथराव कर दिया. हालांकि बाद में पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया, जिनके पास से अवैध शराब और हथियार बरामद किया गया. मामला कोतवाली क्षेत्र का है

stone pelt on police team in farrukhabad
फर्रुखाबाद में पुलिस टीम पर पथराव.

फर्रुखाबाद :शहर कोतवाली क्षेत्र में मुखबिर की सूचना पर कच्ची शराब पकड़ने गई पुलिस पर अचानक लोग हमलावर हो गए. उन्होंने पुलिस पर पथराव भी किया, लेकिन बाद में पुलिस ने अवैध शराब और एक अवैध हथियार सहित तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया.

मौके पर पहुंची पुलिस.

क्या है पूरा मामला
फर्रुखाबाद कोतवाली पुलिस को लकूला गिहार बस्ती में कच्ची शराब पकड़ने की सूचना मिली. सूचना मिलने पर शहर कोतवाल वेद प्रकाश पाण्डेय, एएसआई मो० अकरम और कादरी गेट चौकी इंचार्ज फोर्स के साथ दबिश देने बस्ती पहुंचे. वहां अचानक लोगों ने पुलिस पर पथराव करना शुरू कर दिया, जिससे पुलिस को पीछे हटना पड़ा. बाद में बल प्रयोग कर पुलिस ने लहन और 40 लीटर कच्ची शराब के साथ ही शराब बनाने के उपकरण, एक तमंचा और कारतूस के साथ तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया.

बरामद सामान.

ये भी पढ़ें:दहेज हत्या मामले में पति और सास को आजीवन कारावास

पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार मीणा ने बताया कि कुछ लोग शराब पकड़ने का विरोध कर रहे थे. उनके खिलाफ अलग से मुकदमा दर्ज किया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details