उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Jun 29, 2023, 6:16 PM IST

ETV Bharat / state

युवती से दुष्कर्म कर वीडियो बनाने वाले दो आरोपी गिरफ्तार

फर्रुखाबाद पुलिस ने पॉस्को एक्ट में वांछित दो अभियुक्तों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने अभियुक्तों के पास से मोबाइल भी बरामद किया है.

Etv Bharat
Etv Bharat

फर्रुखाबाद:थाना मेरापुर पुलिस, एसओजी और सर्विलांस टीम ने जिले में गुरुवार को पॉस्को एक्ट में वांछित 2 अभियुक्तों को गिरफ्तार किया है. दोनों अभियुक्तों के पास से पुलिस ने घटना में प्रयुक्त मोबाइल फोन और नगद रुपये बरामद किए है.


घटना का खुलासा अपर पुलिस अधीक्षक डॉ. संजय कुमार सिंह ने पुलिस लाइन सभागार में किया. उन्होंने बताया कि पुलिस अधीक्षक विकास कुमार के मार्गदर्शन में अपराध एवं अपराधियों के विरुद्ध अभियान चलाया जा रहा है. टीम ने दो अभियुक्त को गिरफ्तार किया है. इस अभियुक्तों के खिलाफ थाना मेरापुर में 17 साल की किशोरी के साथ दुष्कर्म कर वीडियो बनाकर जान से मारने की धमकी देने के आरोप में मुकदमा दर्ज है. पुलिस ने अभियुक्तों के पास से वह मोबाइल में जब्त कर लिया है, जिसमें वीडियो बनाई गई थी. गिरफ्तार अभियुक्तों के नाम प्रभाकर राजपूत और हर्वेंद्र है. दोनों ही सिल सीडा थाना मीरापुर जनपद फतेहगढ़ के निवासी है. मामले में आवश्यक वैधानिक कार्रवाई की जा रही है.


अपर पुलिस अधीक्षक डॉ. संजय कुमार सिंह ने बताया कि 26 जून को मेरापुर थाने में एक तहरीर प्राप्त हुई थी. वादियों ने तहरीर में बताया था कि उनकी बेटी के साथ दो नामजद अभियुक्त ने गलत काम किया है. इस संबंध में पुलिस ने तुरंत अभियोग पंजीकृत कर लिया था. जिसमें अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस अधीक्षक द्वारा तीन टीमें बनाई गई थी. पुलिस ने तत्परता से काम करते हुए दो नामजद अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया है.

यह भी पढे़ं: प्रधान पुत्र सहित दो की चाकू गोदकर हत्या, डबल मर्डर से फैली सनसनी

ABOUT THE AUTHOR

...view details