उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

फर्रुखाबाद में बीजेपी विधायक समेत 15 लोग कोरोना पॉजिटिव

By

Published : Jul 21, 2020, 11:49 AM IST

उत्तर प्रदेश के फर्रुखाबाद जिले में स्थित भोजपुर विधानसभा क्षेत्र के विधायक की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है. विधायक नागेंद्र सिह राठौर की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आने के बाद उन्हें और उनके परिवार को क्वारंटाइन करा दिया गया है.

कोरोना वायरस
कोरोना वायरस

फर्रुखाबाद: जिले की भोजपुरविधानसभा क्षेत्र से भाजपा विधायक नागेंद्र सिंह राठौर कीकोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. विधायक की जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद पार्टी के सदस्यों में खलबली मच गई है. स्वास्थ्य विभाग की टीम ने विधायक के सैंपल जांच के लिए भेजे थे, जिसके बाद सोमवार शाम को आई रिपोर्ट में उनमें कोरोना की पुष्टि हुई है.

जिले में बढ़ते कोरोना संक्रमण के बीच जिलाधिकारी कार्यालय की ओर से जारी सूचना के अनुसार भोजपुर विधायक, उनकी पुत्री, बैंक प्रबंधक और दो एंबुलेंसकर्मियों समेत कुल 15 लोग कोरोना संक्रमित पाए गए हैं. विधायक ने सोशल मीडिया पर जानकारी देते हुए अपने संपर्क में आए लोगों से परीक्षण कराने का आग्रह किया है. उन्होंने कहा कि कोरोना से लड़ाई को वह पूरी तरह तैयार हैं. वह जल्द स्वस्थ होकर जनता के बीच होंगे. विधायक के अनुसार वह घर पर ही क्वारंटाइन में रहेंगे. वहीं उनके परिवार के सदस्यों को भी क्वारंटाइन करा दिया गया है.

पार्टी सदस्यों में दहशत
विधायक नागेंद्र सिंह राठौर के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद पार्टी सदस्यों में दहशत फैल गई है. कोरोना की चेन तोड़ने के लिए स्वास्थ्य विभाग विधायक से मिलने वाले पार्टी के सदस्यों समेत कई नेताओं की सूची तैयार कर रहा है. वहीं विधायक के साथ ही 15 नए कोरोना संक्रमित मिले हैं.

अब तक कोरोना के मामले
जिले में कोरोना के संक्रमित के कुल 345 मामले सामने आए हैं. इनमें अभी भी 110 केस एक्टिव हैं, जबकि 10 लोगों की मौत हो चुकी है. वहीं कोविड-19 अस्पताल से पूरी तरह स्वस्थ होने पर 225 मरीजों की छुट्टी हो चुकी है. कलेक्ट्रेट स्थित कोरोना कंट्रोल रूम में तैनात एक कंप्यूटर ऑपरेटर के अलावा आबकारी विभाग के लिपिक भी कोरोना संक्रमित पाया जा चुका है, जिसके तहत जिलाधिकारी के आदेश पर स्वास्थ्य विभाग की मोबाइल यूनिट कलेक्ट्रेट कर्मियों की रैंडम सेंपलिग लेने पहुंची. यहां लगभग 23 कर्मचारियों के नमूने लिए गए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details