उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

फर्रुखाबाद: सट्टा माफियाओं ने पत्रकार पर किया हमला

By

Published : Jun 22, 2021, 9:13 PM IST

Updated : Jun 22, 2021, 10:19 PM IST

पत्रकारों पर हमले रुकने के नाम नहीं ले रहे. ताजा मामला फर्रुखाबाद जिले का है. जहां पुष्पेंद्र सिंह नाम के पत्रकार पर हमला हुआ है. पत्रकार शाम को ऑफिस से घर जा रहा था उसी वक्त सट्टा माफियाओं ने पत्रकार की बाइक में कार से टक्कर मार दी.

नहीं थम रहा पत्रकारों पर हमला
नहीं थम रहा पत्रकारों पर हमला

फर्रुखाबाद: जिले में सट्टा माफियाओं का कहर बढ़ता ही जा रहा है. सट्टा माफियाओं ने पत्रकार की बाइक में कार से कार से टक्कर मार दी. टक्कर लगने से पत्रकार गिर गया. जिसके बाद माफियाओं ने लाठी-डंडों से पत्रकार को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा. किसी तरह बच कर पुलिस के पास पहुंचे पत्रकार ने पांच लोगों के खिलाफ नामजद और दो अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया है. घटना कोतवाली मोहम्मदाबाद क्षेत्र के मौदा ग्राम का है.

नहीं थम रहा पत्रकारों पर हमला

दरसल, पत्रकार को सट्टा माफियाओं की खबर चलाना बड़ा महंगा. पत्रकार पुष्पेंद्र सिंह पर सट्टा माफियाओं ने हमला कर दिया. पत्रकार की आवाज सुनकर ग्रामीण मौके पर पहुंचे. ग्रामीणों को भी दबंग सट्टा माफियाओं ने नहीं बख्शा. पत्रकार के भागने पर सट्टा माफियाओं ने जान से मारने की नियत से कई राउंड फायरिंग भी की.



वहीं, सीओ सोहरब आलम ने बताया सोमवार को शाम सात बजे पुष्पेंद्र सिंह पुत्र सोबरन सिंह जो कि ग्राम मौधा थाना मोहनदाबाद के स्थानीय पत्रकार हैं. एक बाइक से जा रहे थे. वहीं दूसरी तरफ आ रही इनोवा ने इनकी बाइक को टक्कर मार दी. इसके बाद मारपीट की घटना सामने आई है. पांच व्यक्ति घायल हुए हैं उनका सीएचसी मोहम्मदाबाद में परीक्षण कराया गया है. इस संबंध में पुष्पेंद्र की एक तहरीर प्राप्त हुई है, जिनमें पांच नामजद और दो अज्ञात के खिलाफ समुचित धाराओं में अभियोग पंजीकृत कर लिया गया. आगे की वैधानिक कार्रवाई की जा रही है.

Last Updated : Jun 22, 2021, 10:19 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details