उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

'पीएम मोदी, सीएम योगी और अमित शाह को बम से उड़ाने की मिली धमकी'

By

Published : Jan 17, 2020, 8:30 PM IST

उत्तर प्रदेश के एटा में राज्यमंत्री रघुराज सिंह ने कहा कि शुक्रवार को उन्हें बम से उड़ाने की धमकी मिली है. इतना ही नहीं धमकी देने वाले ने पीएण मोदी, सीएम योगी और अमित शाह को भी 1 हफ्ते के अंदर बम से उड़ाने की बात कही है.

etv bharat
पीएम मोदी को बम से उड़ाने की मिली धमकी.

एटा: उत्तर प्रदेश भवन एवं अन्य सन्निर्माण कर्मकार राज्य परामर्श दात्री समिति के अध्यक्ष रघुराज सिंह को एक बार फिर शुक्रवार को फोन पर बम से उड़ाने की धमकी मिली है. इतना ही नहीं धमकी देने वाले ने मोदी योगी और अमित शाह को भी 1 हफ्ते के अंदर बम से उड़ाने की बात कही है. इस बात की जानकारी एटा में एक कार्यक्रम के दौरान पहुंचे राज्यमंत्री रघुराज सिंह ने स्वयं मीडिया को दी. उन्होंने मीडिया को धमकी देने वाले का नंबर भी मुहैया कराया है.

मीडिया को जानकारी देते राज्यमंत्री रघुराज सिंह.

एटा महोत्सव के मुख्य पंडाल में शुक्रवार को पत्रकार सम्मेलन का आयोजन किया गया. कार्यक्रम में प्रदेश सरकार में राज्यमंत्री रघुराज सिंह पहुंचे. इस दौरान उन्होंने मीडिया से कहा कि उन्हें किसी इस्लामिक संगठन द्वारा धमकी दी जा रही है.

14 तारीख से मिल रही हैं धमकियां
उन्होंने कहा कि यह धमकी उन्हें 14 तारीख से मिल रही हैं. शुक्रवार को एक बार फिर उन्हें धमकी दी गई. धमकी देने वाले ने कहा है कि मोदी, योगी और अमित शाह सहित तेरी भी कब्र बना देंगे. तुम चारों को एक हफ्ते में बम से उड़ा देंगे.

इसलिए मिल रही है धमकी
राज्यमंत्री ने कहा कि धमकी देने वाला लगातार उनकी लोकेशन देख रहा है. आज मैं एटा में हूं, इस बात की भी जानकारी धमकी देने वाले के पास है. राज्यमंत्री रघुराज सिंह ने बताया कि उन्हें यह धमकी इसलिए मिल रही है, क्योंकि उन्होंने अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी के गुंडे टाइप छात्रों को यूनिवर्सिटी से बाहर करने को कहा था.

कांग्रेस पर साधा निशाना
राज्य मंत्री रघुराज सिंह ने कांग्रेस की तुलना मोहम्मद गौरी और अंग्रेजों से की. उन्होंने कहा कि जैसे मोहम्मद गौरी ने देश को लूटा, अंग्रेजों ने लूटा, उसी तरह काले अंग्रेज यानी कि कांग्रेस ने भी 60 साल से लगातार देश को लूटने का काम किया है.

ये भी पढ़ें- कार्यकर्ताओं का अपमान बर्दाश्त नहीं, उनका अगर पसीना गिरेगा तो मेरा खून: स्वतंत्र देव सिंह

दिल्ली में बनेगी बीजेपी की सरकार
कांग्रेसी सरकार में कई मंत्री पिछले 60 साल से लूटने का काम कर रहे हैं. इसके अलावा उन्होंने कहा कि जवाहरलाल नेहरू के बाबा अफगानिस्तान से आए थे. उन्हें इस बात की जानकारी है. उन्होंने इतिहास पढ़ा है. इस अवसर पर रघुराज सिंह ने केजरीवाल पर निशाना साधते हुए कहा है कि केजरीवाल ने दिल्ली को लूट लिया है. दिल्ली को लूटने से बचाना है, इसलिए मोदी जी के नेतृत्व में वहां सरकार बनेगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details