उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

एटा: नहर में तैरता मिला तीन वर्षीय बच्चे का शव

एटा जिले के मिरहची थाना क्षेत्र के अंतर्गत नहर से एक बच्चे का शव मिलने से इलाके में हड़कंप मच गया. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. बच्चे की पहचान कासगंज के ढोलना क्षेत्र के मारूकपुर गांव निवासी की गई. जो बीते 21 मार्च को घर के सामने से अचानक गायब हो गया था.

By

Published : Mar 26, 2020, 1:54 PM IST

जानकारी देते एसएसपी, सुनील कुमार सिंह
जानकारी देते एसएसपी, सुनील कुमार सिंह

एटा:जनपद कासगंज के ढोलना थाना क्षेत्र स्थित गांव मारूकपुर से बीते 21 मार्च को घर के सामने खेलते समय एक 3 वर्षीय बच्चा अचानक गायब हो गया. परिजनों ने मामले की सूचना पुलिस को दी. इस मामले में पुलिस ने गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच में जुटी थी. बुधवार को जिले के मिरहची थाना क्षेत्र अंतर्गत एक नहर में एक बच्चे का शव अंदर मिला. जिससे इलाके में हड़कंप मच गया.

जानकारी देते एसएसपी, सुनील कुमार सिंह
जनपद कासगंज के ढोलना क्षेत्र के मारूकपुर गांव निवासी पुरुषोत्तम का 3 वर्षीय बच्चा रितिक बीते 21 मार्च को घर के सामने से अचानक गायब हो गया था. जिसके बाद बच्चे की गुमशुदगी की सूचना पुलिस को दी गई. पुलिस ने गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कर ली. बुधवार देर शाम जिले के मिरहची मारहरा स्थित हजारा नहर के पानी में एक बच्चे का शव बहता हुआ देखा गया. जिसकी सूचना पुलिस को दी गई.

पुलिस ने शव की पहचान कराने का प्रयास किया, लेकिन सफलता नहीं मिली. जिसके बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हाउस भेज दिया. पुलिस ने आसपास के थानों में बच्चे के शव मिलने की सूचना दी. जिसके बाद पता चला कि मृतक बच्चा जनपद कासगंज का रहने वाला है.

मृतक बच्चे का शव मिलने के बाद उसकी पहचान कर ली गई है. परिजन भी पहुंच गए हैं. पोस्टमार्टम कराकर संबंधित थाने को पूरी जानकारी भेज दी जाएगी.
- सुनील कुमार सिंह, एसएसपी

ABOUT THE AUTHOR

...view details