उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

एटा: पेट्रोल पंप के नाम पर पूर्व फौजी से 30 लाख की ठगी, FIR दर्ज

By

Published : Jul 18, 2020, 5:14 PM IST

यूपी के एटा की कोतवाली अलीगढ़ में एक पूर्व सैनिक से ठगों ने सीएनजी पेट्रोल पंप लगवाने के नाम पर 30 लाख ठग लिए हैं. वहीं इसको लेकर सैनिक ने अलीगंज कोतवाली में प्राथमिकी दर्ज कराई है.

etv bharat
पेट्रोल पंप के नाम पर पूर्व फौजी से 30 लाख की ठगी

एटा: जिले के अलीगंज क्षेत्र के दहलई निवासी एक पूर्व सैनिक से ठगों ने सीएनजी पेट्रोल पंप लगवाने के नाम पर 30 लाख ठग लिए. पेट्रोल पंप न मिलने तथा दी गई रकम वापस न करने पर पूर्व सैनिक ने अलीगंज कोतवाली में प्राथमिकी दर्ज कराई है.

अलीगंज कोतवाली प्रभारी पंकज मिश्र ने बताया है कि कोतवाली क्षेत्र के दहलई निवासी पूर्व सैनिक लहरेश से सीएनजी पेट्रोल पंप लगवाने के नाम पर 30 लाख रुपये ठग लिए गए हैं. पीड़ित ने कोतवाली में तहरीर देकर समीप के गांव नगला बल्लम निवासी तथा वर्तमान में विश्वेश्वरनगर आलमबाग लखनऊ रह रहे राजेश, उसके साथी धनंजय, संजय जोशी पर आरोप लगाया है कि इन्होंने बीते 19 अक्टूबर 2019 को सीएनजी पेट्रोल पंप लगवाने का झांसा दिया था. उसमें 70 लाख की लागत आने की बात कहकर उससे 25 लाख चेक के माध्यम से तथा 5 लाख नकद लिए थे.

आरोपियों ने न तो कथित पेट्रोल पंप दिलवाया और न ही पैसे वापस दिए. इसको लेकर पूर्व सैनिक ने कोतवाली में तहरीर दी है. पुलिस ने तहरीर के आधार पर मुकदमा पंजीकृत कर लिया है और आगे की कार्रवाई की जा रही है.

For All Latest Updates

ABOUT THE AUTHOR

...view details