उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

चित्रकूट: युवक का मिला शव, प्रेम-प्रसंग में हत्या की आशंका

उत्तर प्रदेश के चित्रकूट जिले के एक गांव में युवक का शव पड़ा मिला. वहीं मौके पर पहुंचे गांव वालों ने प्रेम-प्रसंग में हत्या की आशंका जताई है. सूचना पर पहुंची पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाने के साथ ही मामले में जांच की बात कह रही है.

etv bharat
युवक का मिला शव.

By

Published : Jun 29, 2020, 10:12 PM IST

चित्रकूट:जिले के शहर कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत अमानपुर गांव में खेत के पास एक अज्ञात युवक शव मिलने से हड़कंप मच गया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. वहीं मौके पर मौजूद गांव वालों ने आशंका जताई है कि प्रेम-प्रसंग के चलते युवक की हत्या की गई है.

मृतक के चेहरे पर मिले कई निशान
शहर कोतवाली क्षेत्र के अमानपुर गांव में सुबह शौच के जा रहे लोगों ने खेत के पास एक शव पड़ा देखा. मामले की सूचना लोगों ने पुलिस को दी. सूचना पर पहुंची पुलिस ने देखा कि मृतक के चेहरे पर कई निशान मौजूद थे. साथ ही हत्या के बाद शव के चेहरे को बिगाड़ने की कोशिश की गई, ताकि शव की पहचान न की जा सके. पुलिस ने गांव के कई लोगों से शव की पहचान करने को कहा, लेकिन उसकी पहचान नहीं की जा सकी.

इसे पढ़ें- चित्रकूट पहुंचा पाकिस्तानी टिड्डी दल, कृषि विभाग ने किया रासायनिक छिड़काव

मौके पर पहुंचे अपर पुलिस अधीक्षक प्रकाश स्वरुप पाण्डेय ने बताया कि प्रथम दृष्टया मामला प्रेम-प्रसंग का लग रहा है. मृतक के चेहरे को बुरी तरह कुचलकर उसकी हत्या की गई है और पहचान छिपाने की कोशिश की गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details