उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

चित्रकूट: पुलिस मुठभेड़ में 50 हजार का इनामी गिरफ्तार

By

Published : Jul 20, 2020, 1:34 PM IST

उत्तर प्रदेश के चित्रकूट जिले में पुलिस ने मुठभेड़ में 50 हजार के एक इनामी बदमाश को गिरफ्तार किया है. इनामी बदमाश दो हत्याओं में आरोपी है. आरोपी को आत्मसमर्पण के लिए पुलिस टीम द्वारा बोला गया. इस पर बदमाश ने पुलिस पर फायरिंग कर दी.

आरोपी गिरफ्तार
आरोपी गिरफ्तार

चित्रकूट: जिले की पुलिस ने अपराधियों की धरपकड़ अभियान में तेज कर दी है. सोमवार सुबह थाना बहिलपुरवा पुलिस और डीआईजी की स्पेशल टीम ने पचास हजार के इनामी हेमराज सिंह को देवांगना घाटी में मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार कर लिया. 2 हत्याओं के आरोपी के पास से पुलिस को हथियार सहित जिंदा कारतूस बरामद हुई है.

चित्रकूट पुलिस अपराधियों की धरपकड़ में एक्शन मोड में है. अपराधियों के खिलाफ चलाये जा रहे धरपकड़ अभियान के तहत सोमवार को पुलिस ने देवांगना घाटी में पचास हजार के इनामी को गिरफ्तार किया है. आरोपी हेमराज सिंह यादव के होने की सूचना पर पुलिस देवांगना घाटी पहुंची. डीआईजी की स्पेशल टीम और बहिलपुरवा पुलिस की मुठभेड़ 2 हत्याओं के आरोप के बाद फरार चल रहे आरोपी से हो गई.

इसमें डीआईजी रेंज की टीम के प्रभारी शिव प्रसाद रावत अपनी टीम और थाना बहिलपुरवा की टीम द्वारा घेरा बंदी की गई. आरोपी को आत्मसमर्पण के लिए पुलिस टीम द्वारा बोला गया. इस पर हेमराज ने पुलिस पर फायरिंग कर दी. दोनों ओर से कई राउंड गोलियां चलीं. पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए हेमराज सिंह यादव को गिरफ्तार कर लिया. हेमराज 2007 से दो हत्याओं में फरार चल रहा था. इसके ऊपर पचास हजार का इनाम भी था. इसके पास से 315 बोर का तंमचा, दो जिंदा कारतूस और दो खोखा पुलिस ने बरामद किया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details