उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

चित्रकूट: पेड़ से लटका मिला किशोरी का शव, हत्या का लगा आरोप

By

Published : Aug 23, 2020, 7:27 PM IST

यूपी के चित्रकूट जिले स्थित बहिलपुरवा थाना क्षेत्र में एक किशोरी का शव पेड़ से लटका मिलने से सनसनी फैल गई. परिजनों ने दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका जाहिर की है.

chitrakoot news
चित्रकूट में पेड़ से लटका मिला किशोरी का शव.

चित्रकूट: जिले के बहिलपुरवा थाना क्षेत्र स्थित सेमरदहा गांव में एक किशोरी का शव पेड़ से लटका मिलने से हड़कंप मच गया. घटना को लेकर परिजनों ने दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका जाहिर की है. परिजनों के मुताबिक बेटी देर रात घर से गायब हो गई थी. तमाम खोजबीन के बाद सुबह उसका शव गांव में ही एक पेड़ से लटका हुआ मिला.

पुलिस के अनुसार मृतका के शरीर पर खून के निशान मिलने पर हत्या की आशंका व्यक्त की जा रही है. वहीं परिजनों ने भी दुष्कर्म के बाद हत्या कर शव पेड़ से लटकाने का आरोप लगाया है. अपर पुलिस अधीक्षक प्रकाश स्वरूप पाण्डेय ने बताया कि मृतक किशोरी के परिजनों ने पेड़ से शव लटकने की सूचना दी थी. उसके शरीर पर कुछ चोट के निशान पाए गए हैं. प्रथम दृष्टया दुष्कर्म होने की आशंका लग रही है. फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आने के बाद ही दुष्कर्म के बाद हत्या या फिर आत्महत्या की पुष्टि कर पाएंगे. वहीं पुलिस मामले को प्रेम प्रसंग से जोड़कर भी देख रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details